तिहाड़ जेल में सटोरिए संजीव चावला को मिल रहा VVIP ट्रीटमेंट, पहले छोटा राजन को मिली थी ऐसी सुविधाएं
तिहाड़ जेल में सटोरिए संजीव चावला को मिल रहा VVIP ट्रीटमेंट, पहले छोटा राजन को मिली थी ऐसी सुविधाएं
Share:

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में कैद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के बाद, अब बुकी संजीव चावला के रूप में दूसरा ऐसा कैदी आया है, जिसे VVIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. वर्ष 2000 में क्रिकेट मैच फिक्सिंग के इल्जाम में लंदन से दिल्ली लाए गए चावला को शुक्रवार रात तिहाड़ जेल पहुंचा दिया गया हैं, जहां उसे जेल क्रमांक-3 में रखा गया है. जिस वॉर्ड नंबर-4 में उसे रखा गया है, वह फांसी के तख्ते से कुछ ही कदमों की दूरी पर है.

बताया जाता है कि उसे इसी जेल में कैद निर्भया मामले के चारों कातिलों के पास रखा गया है. तिहाड़ जेल सूत्रों ने बताया है कि संजीव चावला को शुक्रवार रात 9:30 बजे तिहाड़ जेल भेजा गया है. यहां उसे अलग बैरक में अकेला रखा गया है. जहां उसके खाने-पीने से लेकर कानून के दायरे में रहते हुए हर संभव आवश्यकता को पूरा किया जा रहा है. जैसे, जहां अन्य कैदी अपने-अपने वॉर्ड के टॉइलेट स्वयं साफ करते हैं. वहीं, संजीव चावला के सेल के टॉइलेट की भी सफाई करने के लिए अलग से कर्मचारी लगाया गया है. वह भी दिन में तीन मर्तबा टॉइलेट की सफाई कर रहा है.

खाने के लिए जो थाली आ रही है. उसके हाईजीन वाली मांग के मद्देनज़र उसे ढंकी हुई थाली दी जा रही है. उसके सेल के पास ही एक पार्क है, जहां उसे टहलने की रियायत दी गई है. साथ ही उसे तिहाड़ के सबसे बड़े हॉस्पिटल के पास अकेले सेल में रखा गया है. यहां उसके मेडिटेशन और योग करने का भी बंदोबस्त किया गया है. उसके सेल में मच्छर-मक्खी ना आए. इसके लिए दिन में दो समय स्प्रे किया जा रहा है. उसे मनोरंजन के लिए टीवी भी दिया गया है और जो भी वह खेल खेलना चाहे. उसकी भी रियायत दी गई है.

रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

कोरोनावायरस के चले सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल, जानिये क्या रहा आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -