ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

ऐसा करेंगे तो नहीं होगा मास्टरबैशन में दर्द

कई बार सेक्स ना करते हुए मास्टरबैशन का सहारा लेते हैं. इससे खुद को संतुष्ट करते हैं और मन को शांत करते हैं. जब लोग काफी उत्तेजित हो जाते हैं और उनके पास उनका पार्टनर नहीं होता तो वो मास्टरबैशन के ज़रिये अपनी भावनाओं को निकालते हैं. लेकिन बहुत से लोगों को मास्टरबैशन करते समय घुटनों में दर्द होता है जिसकी शिकायत उन्हें रहती है लेकिन इस बारे में वो किसी से बात नहीं करते. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं जिससे आपके सारे जवाब मिल जायेंगे.

ये तरीके बनाते हैं आपकी सेक्स लाइफ को बेहद उत्तेजित

एक्सपर्ट्स ने बताया है जिस तरह सेक्स करने से किसी को कोई नुकसान नही होता उसी तरह मास्टरबैशन करते समय भी कोई नुकसान नहीं होता. इतना ही नहीं कुछ लोगों को मास्टरबैशन में ज्यादा आनंद आता है बजाये सेक्स के. लेकिन इसी के साथ परेशानी ये आती कि मास्टरबैशन करते समय उनके घुटनों में दर्द होता है तो इसका भी एक बड़ा कारण है जिसके बारे में आप  जान लें.

पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी हो रही है इस बिमारी का शिकार

जब आप मास्टरबैशन करते हैं तो क्लाइमैक्स के बाद स्पर्म निकलते समय पूरे शरीर में तनाव रहता है. इसी तनाव के कारण घुटनों में दर्द होता है और खड़े होने में भी परेशानी होती है. जब भी आप खड़े हो कर मास्टरबैशन करेंगे तो आपके घुटनों में दर्द होगा. इससे बचने के लिए आप बैठकर या लेटकर मास्टरबेशन कर सकते हैं. फिर भी अगर दर्द हो तो आप किसी नी-स्पेशलिस्ट से मिल सकते हैं. अगर सेक्स के बाद घुटने में दर्द की बात है तो रिवर्स पोजिशन में सेक्स करें इससे घुटने पर दबाव नहीं होगा.

यहां क्लिक ना करें..

पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

मर्दो में ऐसे जगाये सेक्स की तलब

?