ऑफिस टाइम में मास्टरबेट करना पसंद करते हैं लोग, जानिए कारण

ऑफिस टाइम में मास्टरबेट करना पसंद करते हैं लोग, जानिए कारण

पुरुष और महिला दोनों ही अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए हस्थमैथुन करते है. जब भी सेक्स के लिए उन्हें कोई पार्टनर नहीं मिलता तो अपनी संतुष्टि खुद ही करते हैं. इसी के साथ हाल ही में हस्थमैथुन को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया गया है. जिसके अनुसार, 40 फीसदी लोग हस्थमैथुन के लिए घर के बजाये अपने ऑफिस का इस्तेमाल करते है. जी हैं ये बात भी सामने आई है कि लोग मास्टरबेट करने के लिए ऑफिस को ही सही जगह मानते हैं. आइए जानते हैं और बता देते हैं इस राज़ के बारे में.

सेक्स को स्ट्रेस दूर करना का तरीका माना गया है, वहीं मास्टरबेट को भी इसी का एक हिस्सा माना जाता है. एक सर्वे में ये दावा किया गया है. इस सर्वे में मौजूद 39 फीसदी लोगो ने माना की वह ऑफिस में काम के दौरान मास्टरबेट करते है. इससे थकान दूर होने के साथ ही तनाव से भी मुक्ति मिलती है. ऐसा कई लोगों का मानना है कि इससे उनका तनाव दूर होता है और वो रिलैक्स हो कर काम कर पाते हैं. 

ऑफिस में हस्थमैथुन करने के मामले में महिलाए भी पुरुषो से पीछे नहीं है. सर्वे में शामिल एक महिला के अनुसार, 'काम के दौरान जब मैं हैंगओवर महसूस करती हूं, तो मास्टरबेट मुझे काफ़ी आराम पहुंचाता है. मास्टरबेट करने से मूड एकदम फ्रेश हो जाता है.'

आपकी सेक्स लाइफ को रंगीन बनाते हैं कलरफुल अंडरगार्मेंट्स

इस उम्र में अधिक देखती हैं महिलाएं पॉर्न

इसलिए महिलाएं पसंद करती हैं कार सेक्स