इस साउथ फिल्म में नए लुक और रोल में नज़र आएंगी मालविका मोहनन
इस साउथ फिल्म में नए लुक और रोल में नज़र आएंगी मालविका मोहनन
Share:

साउथ और टॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मालविका मोहनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री मालविका मोहनन, जिन्होंने कार्तिक सुब्बराज द्वारा निर्देशित सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म पेटा के साथ अपने टॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, ने तमिल में एक और बड़ी परियोजना लोकेश कनगराज निर्देशित विजय स्टारर मास्टर से हासिल कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जबकि मालविका मोहनन ने पहले ही एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में माजिद मजीदी द्वारा निर्देशित फिल्म बादलों से परे में अपना बेस्ट अभिनय कर लोगों का दिल जीत लिया, अब वह एक अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं, जिसका निर्देशन रवि उदयावर करेंगे, जिन्होंने श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम का निर्देशन किया था.

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मालविका मोहनन की एक्शन से भरपूर भूमिका वाली इस फिल्म में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ होने वाली है, जो रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म गली बॉय में नज़र आए थे. इस बीच, मालविका मोहनन को फिल्म मास्टर में एक कॉलेज के प्रोफेसर का अभिनय करते देखा जाएगा जो इस साल दिवाली के दिन रिलीज होने की उम्मीद है.

सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक

सुशांत सिंह की मौत से हैरान है साउथ की यह एक्ट्रेस

चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -