डांस से मना किया तो भड़के मास्टर जी, कर दी बेरहमी से पिटाई
डांस से मना किया तो भड़के मास्टर जी, कर दी बेरहमी से पिटाई
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला जिले में एक अध्यापक ने कक्षा-6 के 13 विद्यार्थियों को बेरहमी से तब तक पीटा जब तक उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। मामले की खबर मिलने पर सनसनी फैल गई। सभी चोटिल विद्यार्थियों को उपचार के लिए स्वस्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है। मामला चैनपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित संत माइकल इंग्लिश मीडियम स्कूल का है। यहां कक्षा-6 के घायल छात्र कमर राजा खान ने बताया कि "विद्यालय के अध्यापक विकास उर्फ श्रील कुजूर डांस करने के लिए कह रहे थे। हमने डांस करने से इंकार किया तो उन्होंने क्लास रूम का दरवाजा बंद करके बेरहमी से पीटा। तत्पश्चात, सभी विद्यार्थी प्रधानाचार्य हेंड्रि कुल्लू के पास शिकायत लेकर गए। प्रधानाचार्य ने भी टीचर से कहा कि और मारो यहां हमारा राज चलता है"।

विद्यार्थियों की पिटाई की खबर प्राप्त होते ही माता-पिता आग बबूला हो गए। माता-पिता ने अध्यापक की शिकायत चैनपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी से की। साथ ही चैनपुर थाने में लिखित शिकायत देकर अध्यापक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर, 13 बच्चों के साथ मारपीट को लेकर विद्यालय के अन्य छात्र भी भयभीत हैं तथा विद्यालय नहीं जाना चाहते हैं।

वही इस घटना के पश्चात् माता-पिता का कहना है कि हम इस विद्यालय में बच्चे को नहीं पढ़ाना चाहते हैं। यहां अध्यापक ने पहले भी कुछ छात्रों की पिटाई की थी। बच्चे डर के साये में शिक्षा ग्रहण करने को मजबूर हैं। हम बच्चों को विद्यालय में पढ़ने के लिए भेजते हैं, जानवरों की भांति मार खाने के लिए नहीं"। इस घटना को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ। शिशिर कुमार सिंह ने कहा कि, "अध्यापक ने स्कूल के 13 विद्यार्थियों की पिटाई की है। जांच के लिए एक टीम का गठन किया जाएगा। तत्पश्चात, आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह घटना बहुत दुखद है"। वहीं, थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि, "13 विद्यार्थियों के साथ मारपीट की शिकायत मिली है। तहकीकात करने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी"। 

'BJP-RSS नफरत फैला रहे', CM भूपेश ने दिया बड़ा बयान

यहाँ मिल रहा है बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया

सबसे सस्ते में मिल रहा है iPhone 13, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -