तेल टैंकर दुर्घटना के बाद मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग को जोड़ने वाली सड़क जाम हुआ ट्रैफिक

ठाणे: महाराष्ट्र में गुरुवार को यहां एक तेल टैंकर सड़क के डिवाइडर से जा टकराया, जिसके परिणामस्वरूप व्यस्त मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग के जंक्शन और ठाणे शहर के बाहरी इलाके में अन्य प्रमुख सड़कों पर भारी यातायात हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम के बयान के अनुसार, टैंकर, जो गुजरात से ठाणे के शिल्फाटा जा रहा था, शहर के मुख्य मार्ग घोड़बंदर रोड पर लगभग 1.30 बजे दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसके बाद वाहन से भट्ठी का तेल सड़क के दोनों ओर लीक हो गया, इससे घोड़बंदर रोड के दोनों ओर और मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग के प्रमुख जंक्शन पर, मीरा-भायंदर वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने भारी यातायात की भीड़ पैदा कर दी। कहा।

अधिकारी ने कहा, "मुख्य सड़कों पर भयानक ट्रैफिक जाम के कारण यात्रियों को कठिन समय का सामना करना पड़ा।" सतर्क होने के बाद, स्थानीय दमकलकर्मियों, पुलिस और आरडीएमसी कर्मियों को उस स्थान पर तैनात किया गया जहां उन्होंने पानी का छिड़काव किया और तेल साफ करने के लिए रेत डाली। किन, वाहनों की आवाजाही अभी भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। अधिकारी ने कहा, "कोई हताहत नहीं हुआ।" उन्होंने कहा कि सड़कों पर यातायात सुचारू करने के प्रयास जारी हैं।

महाअष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की जबरदस्त तस्वीर

इस राज्य में 31 अक्टूबर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

दुर्गा पूजा के बीच अचानक चली गोलियां, पूजी जानी वाली कन्याओं का हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -