इस दिन असम और मेघालय में होगी तेज बारिश
इस दिन असम और मेघालय में होगी तेज बारिश
Share:

भारत के उत्तरी हिस्सों में बारिश ने कोहराम मचा दिया है। शनिवार और रविवार को असम और मेघालय के अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इसके अतिरिक्त, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, सिक्किम, बिहार, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तटीय कर्नाटक के अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा की संभावना है। अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम में व्यापक बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। वे असम, मेघालय और आंतरिक कर्नाटक के ऊपर भी फटने की संभावना है।

नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, गोवा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तटीय कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप में मध्यम व्यापक बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। ओडिशा, बिहार, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु और अंडमान निकोबार द्वीप समूह में छिटपुट बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और उत्तराखंड के ऊपर छिटपुट बारिश/बर्फबारी संभव है। झारखंड, हरियाणा, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, पश्चिमी मध्य प्रदेश और गुजरात के ऊपर छिटपुट बारिश हो सकती है। उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और पश्चिमी राजस्थान में शुष्क मौसम की भविष्यवाणी की गई है।

पश्चिमी राजस्थान में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस या उससे अधिक होने की संभावना। रविवार को असम, मेघालय और आंध्र प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। सिक्किम में व्यापक वर्षा/बर्फबारी और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। अरुणाचल प्रदेश में काफी व्यापक वर्षा/बर्फबारी और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और अंडमान निकोबार द्वीप समूह में काफी व्यापक बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। पश्चिम बंगाल, पश्चिम मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गोवा, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, केरल और लक्षद्वीप के ऊपर बिखरी हुई बारिश और गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

अमित शाह के बेटे की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह, लोगों ने जमकर की खिंचाई

असम के सीएम सोनोवाल ने ली तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की रिपोर्ट

कृषि बिल: कांग्रेस ने शुरू किया 'किसानों के लिए आवाज उठाओ' अभियान, राहुल ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -