इंडोनेशिया : अंधाधुन गोलीबारी में 31 लोगों की मौत, एक लापता
इंडोनेशिया : अंधाधुन गोलीबारी में 31 लोगों की मौत, एक लापता
Share:

जकार्ता. कभी अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाना वाला देश इंडोनेशिया इस वक्त इतनी आपदाओं से जूझ रहा है मानों उसपर शनी का प्रकोप ही आ गया हो. ऐसा इसलिए क्योकि पहले तो इस देश में मात्र एक हफ्ते के अंदर-अंदर ही दो खतरनाक भूकंप आये फिर इसके बाद एक भयानक सुनामी ने यहाँ लाखों लोगों की जान ली. इसके बाद यहाँ पर कुछ दिनों पहले ही एक भीषण विमान दुर्घटना हुई थी जिसमे सवार सभी 189 यात्रियों की जान चले गई थी, और अब हाल ही में यहाँ पर एक और ऐसी ही भीषण घटना घटित हुई है.

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

दरअसल इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के समीप स्थित शहर जयापुरा में कल रात कुछ बन्दूक धारियों ने श्रमिकों के एक समूह पर अचानक से अंधाधुन गोलीबारी करनी शुरू कर दी थी. इस गोलीबारी में यहाँ के कम से कम 31 लोगों की मौत हो गई है और एक श्रमिक अभी भी लापता बताया जा रहा है. इंडोनेशिया की एक प्रसिद्ध मीडिया एजेंसी ने इस मामले में हाल ही में एक रिपोर्ट पेश की है जिसके मुताबिक यह सभी निर्माण श्रमिक जयापुरा के नडुगा जिले के एक पहाड़ी गांव में सरकार द्वारा निर्मित किये जा रहे एक पुल की निर्माण परियोजना पर कार्य कर रहे थे.

हॉकी विश्वकप: ओलंपिक चैंपियन अर्जेंटीना की क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की

लेकिन देर शाम जब श्रमिक अपना काम ख़त्म कर के घर जाने वाले थे तभी अचानक से यहाँ पर कुछ बंदूकधारी अलगाववादी आ गए और उनने इन श्रमिकों पर अंधाधुन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस वजह से कई श्रमिकों की मौत हो गई और सुरक्षा बल ने अब तक इस घटनास्थल से  31 निर्माण श्रमिकों के शव बरामद कर लिए है.

ख़बरें और भी 

जीसेट-11 बदलेगा इंटरनेट की दुनिया

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

ब्लैक बिकिनी में पूल के पास बैठकर सेक्सी पोज़ दे रही ये मॉडल

'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -