दक्षिणी ताइवान में लगी भयंकर आग, 25 लोगों की गई जान
दक्षिणी ताइवान में लगी भयंकर आग, 25 लोगों की गई जान
Share:

दक्षिणी ताइवान में गुरुवार की रात एक आवासीय इमारत में आग लगने से 25 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए। काऊशुंग शहर के अधिकारियों के अनुसार, रिपोर्टों के अनुसार, 13 मंजिला इमारत में तड़के करीब 3 बजे आग लग गई। अधिकारियों ने खुलासा किया कि 55 लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें 14 लोग शामिल थे, जिनमें जीवन के कोई लक्षण नहीं दिखे।

ताइवान में मौत की आधिकारिक पुष्टि अस्पताल में ही की जा सकती है। अग्निशमन विभाग के प्रमुख ने घटनास्थल पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि घटनास्थल पर पाए गए लोगों को सीधे मुर्दाघर भेज दिया गया। दोपहर तक दमकलकर्मी खोज और बचाव कार्य में जुटे रहे। दमकल विभाग के एक बयान के अनुसार, आग बहुत भीषण थी और इमारत की कई मंजिलें नष्ट हो गईं।

अग्निशामक आग के स्रोत के बारे में अनिश्चित हैं, लेकिन विख्यात आग की लपटें सबसे अधिक तीव्रता से जलती हैं जहां बहुत अधिक अव्यवस्था होती है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, इमारत लगभग 40 साल पुरानी है, जिसमें निचले स्तर की दुकानें और ऊपर के अपार्टमेंट हैं। आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन इमारत के निचले स्तरों को पूरी तरह से काला कर दिया गया है।

सुरक्षा अभियानों में मारे गए 108 आतंकवादी

इस्लामिक चरमपंथियों ने दुर्गा पूजा पंडालों में की भयंकर तोड़फोड़, 3 हिंदुओं को उतारा मौत के घाट!

T20 विश्व कप: लॉर्ड शार्दुल हुए प्लेइंग 15 स्क्वाड में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -