चंबा और कुल्लू जिले में भीषण अग्निकांड, 4 दुकाने जलकर हुई खाक

चंबा और कुल्लू जिले में भीषण अग्निकांड, 4 दुकाने जलकर हुई खाक
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के चंबा और कुल्लू जिले में भीषण आग लगने से  व्यापक स्तर पर हानि हो गई है। आग से करोड़ों रुपये की हानि का अनुमान लगाया जा रहा है।  खबरों की माने तो मध्य रात्री को चंबा के गोली बाजार में 5 दुकानें जल कर खाक हो चुकी है। बताया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट की वजह से भड़क गई थी। 

जहां इस बात का पता चला है कि स्थानीय पुलिस, अग्निशमन  व स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के उपरांत आग को काबू में कर लिया गया। अग्निकांड में दुकानदार कमल किशोर पुत्र देस राज गांव लाणी, प्रवीण कुमार पुत्र तिलक राज गांव नघुई, सुभाष चंद पुत्र पुनु राम गांव तबेला, मुहमद बसीम पुत्र जलालदीन गांव तलेरू की दुकानें जलकर पूरी रह से खाक हो गया है।

DSP डलहौजी विशाल वर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है। वहीं, कुल्लू के भुंतर में लगी आग से 4 दुकानें पूरी तरह से जल चुकी है। इनमें से तीन पूरी तरह जलकर राख हो गईं। एक आनुमानिक रूप से जली है। आग से सरोज कुमारी, राकेश कुमार, राजेश कुमार,  बाली राम, सूरज और गौरव की दुकानें जल चुकी है ।  आग से 22 लाख रुपये की हानि हुई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार तड़के दुकानों में आग भड़की। आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

हनुमान जी के वो 8 प्रसिद्ध मंदिर, जहां मिलेगा हर समस्या से निजात

कोरोना के नए वेरिएंट का बढ़ता खौफ, लगातार हो रही लोगों की मौत

ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -