मेरठ के मोबिल आयल की दूकान में भड़की भीषण आग, 3 लोगों की मौत
मेरठ के मोबिल आयल की दूकान में भड़की भीषण आग, 3 लोगों की मौत
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मोबिल ऑयल की दुकान में आग लगने की जानकारी मिली है. इस हादसे में तीन लोगों के मारे जाने की खबर है. आग इतनी भयावह थी कि दुकान में रखे डिब्बों में भी धमाका हो गया. इस विस्फोट की आवाज और आग की लपटों से पूरा इलाका दहल उठा. इस आग से कुछ ही देर में पूरी दुकान जलकर राख हो गई. मरने वालों में से एक की पहचान दुकान मालिक के बेटे के रूप में हुई है जबकि दो दुकान में काम करने वाले कर्मचारी थे.

मवाना में हाईवे पर सुभाष चौक के निकट श्रवण कुमार की मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग भड़क उठी. बराबर में साइकिल की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई. सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई, लेकिन काफी देर तक घटनास्थल पर कोई गाड़ी नहीं पहुंची. इसे लेकर व्यापारियों ने आक्रोश जताया है. बहुत देर बाद आग लगने की सूचना पाकर उप जिलाधिकारी, थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां पहुंची, जो आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

बता दें कि आज कोचिंग सेंटर बंद थे, जहां आग भड़की है, उसके आसपास कई कोचिंग सेंटर हैं. वहां सुबह से ही स्टूडेंट्स कोचिंग के लिए पहुंच जाते हैं.  दुकान के भीतर जलकर मरने वालों में राजा पुत्र सतीश दुकान मालिक का बेटा तथा कर्मचारी शादाब और रोहित है. दुकान मालिक का बड़ा बेटा ईशान जान बचाकर बाहर आ गया था, जो बुरी तरह से झुलस गया है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. वहीं डीएम के बाला जी और SSP प्रभाकर चौधरी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया है.

एनआईए ने जम्मू-कश्मीर टेरर फंडिंग मामले में कई ठिकानों पर छापे मारे

ऑस्ट्रेलिया दिसंबर से अंतरराष्ट्रीय छात्रों, श्रमिकों के लिए अपनी सीमाएं खोलेगा

हम्बनटोटा आईएसओ मानकों को पूरा करने वाला श्रीलंका का पहला बंदरगाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -