गुरुग्राम: भीषण आग ने मचाई तबाही, देर रात से जल रहा 30-35 एकड़ में फैला कूड़े का ढेर
गुरुग्राम: भीषण आग ने मचाई तबाही, देर रात से जल रहा 30-35 एकड़ में फैला कूड़े का ढेर
Share:

गुरुग्राम स्थित मानेसर के सेक्टर-6 में बीती रात उस समय हड़कंप मच गया जब 30-35 एकड़ में फैले स्क्रैप के ढेर में आग लग गई। जी हाँ और इस हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह आग उस समय लगी जब दिल्ली-एनसीआर में बीती रात आंधी चलनी शुरू हुई थी। जी हाँ और इसी के चलते देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और सुबह 9।30 बजे के बाद भी पूरी तरह से आग बुझाई नहीं जा सकी है।

वहीं दूसरी तरफ दमकल विभाग का कहना है कि इस हादसे में एक महिला समेत दो लोगों के शव अब तक बरामद किए गए हैं और विभाग की ओर से सर्चिंग अभियान जारी है। ऐसी भी खबरें हैं कि आग इतनी भीषण थी कि पूरे हरियाणा प्रदेश की दमकल की गाड़ियां यहां आग बुझाने पहुंचीं थीं, इसी के साथ ही दिल्ली से सटे दमकल केंद्रों की भी गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं। वहीं बताया जा रहा है जिस जमीन पर स्क्रैप का ढेर था वह जमीन ककरोला गांव के किसान व एचएसआईडीसी की बताई जा रही है। जी दरअसल यहां स्थित झुग्गियों से किराया वसूलने वाले की तलाश जारी है।

वहीं यह भी खबर है कि तेज आंधी की वजह से यहां स्थित झुग्गियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत झुग्गियों में आग लगने के कारण यहां रखे सिलिंडरों में भी विस्फोट हुआ जिसके चलते आग ने और तेजी पकड़ ली और अब तक 90 प्रतिशत आग बुझा ली गई है और राहत व बचाव कार्य जारी है। आप सभी को बता दें कि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि यह आग कैसे लगी है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा इससे हुए नुकसान की भी जानकारी आना अभी बाकी है। इस समय दमकल कर्मचारी आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं।

सिर्फ चेहरे के लिए नहीं सेहत के लिए भी वरदान है शहद

पहले भी गिरा हुआ था वनराज का कैरेक्टर, अनुपमा को छोड़ पराई औरत संग किया लड़ाया इश्क

गर्मियों में आसानी से घटा सकते हैं वजन, इन फलों को शुरू कर दें खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -