विशाल मगरमच्छ को मसाज करती इस लड़की ने उड़ाए सबके होश
विशाल मगरमच्छ को मसाज करती इस लड़की ने उड़ाए सबके होश
Share:

मगरमच्छ एक ऐसा जीव है जो अगर टीवी पर दिख जाए या फिर बंद पिंजड़े में भी दिखाई दे रहे है तो इंसान को डर एक समान नहीं लगने लग जाता है। पर सोचिए कि अगर वही मगरमच्छ ठीक आपके सामने आ जाए तो क्या होने वाला है? बेशक डर के मारे आपकी हालत खराब हो जाएगी और आप अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग जाएंगे। पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (woman gave massage to crocodile) हो रहा है इसमें एक लड़की, बिना मगरमच्छ से डरे उसे मसाज करती हुई दिखाई दे रही है। उसकी इस हरकत के साथ-साथ उसका ग्लैमरस अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

ट्विटर अकाउंट @TheFigen_ पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट भी किए जा रहे है। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें एक लड़की मगरमच्छ (beautiful woman massage crocodile video) को मसाज करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि मगरमच्छ बेहद गुस्सैल और अप्रत्याशित स्वभाव के प्राणी होते है। ये कब किसी के ऊपर हमला कर दें, इसके बारे में कुछ भी नहीं बोल सकते है। पर इस वीडियो (crocodile massage video) में तो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मगरमच्छ उस महिला का पालतू है।

 

महिला ने किया मगरमच्छ का मसाज: वायरल वीडियो में एक महिला बोल्ड कपड़ों में घुटनों पर बैठी दिखाई दे  रही है। उसके पास एक विशाल मगरमच्छ है जिसे देखकर आपको यही लगेगा कि वो अचानक ही हमला कर देगा। पर महिला बिना डरे उस मगरमच्छ को मसाज करती दिखाई दे रही है। कभी वो उसके सिर को सहलाती है तो कभी उसकी पूंछ को। कभी वो उसकी पीठ पर हाथ फेरती है तो कभी उसके हाथों पर। जानवर हल्का सा सिर हिलाता हुआ नजर आ रहा है पर उसके बावजूद भी टस से मस नहीं होता।

मकर संक्रांति: पत्नी संग पतंगबाज़ी करते नज़र आए गृह मंत्री अमित शाह, वायरल हुआ Video

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा...जिसको छूने मात्र से हो सकती है मौत

कैमरे को देख पोज देने पहुंच गए कुत्ते, वीडियो उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -