बॉडी मसाज से फीमेल पार्टनर को दें आराम
बॉडी मसाज से फीमेल पार्टनर को दें आराम
Share:

बेहतर सेक्‍स लाइफ के लिए जरूरी है कि दोनों ही पार्टनर आराम महसूस करें. यानि बॉडी को रिलैक्स करने के लिए आपको मसाज की  जरूरत पड़ती है. इससे आपको काफी आराम मिलता है. अगर आपको लगता है कि आपकी फीमेल पार्टनर सेक्‍स को उस तरह एन्जॉय नहीं कर पा रही हैं तो आप इस बॉडी मसाज से उन्‍हें रिलैक्‍स कर सकते हैं. यहां जानें मसाज के तरीके. 

चुनें आरामदायक जगह – मसाज करने के लिए कमरे या स्थान का आरामदायक होना बहुत जरुरी है. अगर आपका पार्टनर असहज महसूस करता है तो वह मसाज का मजा नहीं ले पाता है. ऐसे में कोई ऐसी जगह का चुनाव करें जहां आपकी पार्टनर आराम से लेट सके और आप उन्हें बिना किसी परेशानी के मसाज दे सकें. 

मोमबत्ती जलाकर रखें – कमरे में रोशनी के लिए लाईट की बजाय कैंडल्स का इस्तेमाल करें. मोमबत्ती जलाने से कमरे में धीमी-धीमी मध्यम रोशनी रहती है जो आंखों में चुभती नहीं है, बल्कि शरीर को रिलैक्स कर देती है.

म्यूजिक चलाएं – सूदिंग म्यूजिक आपको शांति देने और रिलैक्स करने के लिए बहुत फायदेमंद होता है. वातावरण को शांत और आनंददायक बनाने के लिए आप कोई सूदिंग और रोमांटिक म्यूजिक बजा सकते हैं. कोशिश करें कि आपके पार्टनर की पसंद का म्यूजिक बजाएं और म्यूजिक किसी भी सूरत में बहुत तेज नहीं होना चाहिए. स्पाइन या और किसी भी तरह की हड्डी पर मालिश करने से बचें क्योंकि इससे तनाव कम होने की बजाए दर्द बढ़ सकता है.

पैरों से करे शुरुआत – दोनों हाथों का इस्तेमाल करके पैरों से मसाज की शुरुआत करें. पैरों के चारों और मसाज करते हुए अंगूठे के आस-पास उंगलियों से प्रेशर  दें. पैरों की एडि़यों और अंगूठों पर भी जोर देकर मालिश करें इससे पैरों का दर्द ठीक होता है साथ ही यह काफी रिलैक्स कर देने वाला भी होता है.

ऊपर के पैरों की मालिश करें – पैरों की मालिश करने के बाद धीरे-धीरे ऊपर की तरफ आएं और मालिश करना शुरु करें. उसके बाद पार्टनर की जांघों और उसके आसपास भी अच्छी तरह से मसाज दें. आगे से पीछे और पीछे से आगे सर्कुलर मॉशन में मसाज करें और एक बार गर्माहट पैदा होने पर प्रोसेस को जारी रखें.

हफ्ते की शुरुआत में फॉलो करें कुछ हेल्दी डाइट

बारिश में भीगने के होते हैं कई फायदे

जितनी जल्दी हो करें आवेदन, 36 हजार रु मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -