पुरुष ऐसे बढ़ा सकते हैं वीर्य की मात्रा, करें ये सरल उपाय

पुरुष ऐसे बढ़ा सकते हैं वीर्य की मात्रा, करें ये सरल उपाय

सेक्स जीवन में बहुत ही जरूरी है. शादी शुदा जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए आपको सेक्स करना बेहद जरुरी है. इसी से आपके रिश्ते मजबूत बनते हैं और एक दूसरे से प्यार पहले से ज्यादा बढ़ जाता है. सेक्स करने के दौरान सबसे ज्यादा जरुरी है आने साथी को संतुष्ट करना और उन्हें क्लाइमेक्स तक पहुँचाना. अगर ऐसा नहीं होता तो आपकी सेक्स लाइफ नीरस हो जाती है और आप भी सेक्स करने में पीछे हटने लगते हैं या आपके रिश्ते में अनबन होने लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही तरकीब बता रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं.

अगर आप चाहते हैं सेक्स लाइफ बेहतर बने तो आप रोज़ गर्दन और कन्धों की मसाज करें इससे पुरुषों में फर्टिलिटी भी बढ़ती है. आपको बता दें, अमेरिका के कार्लोनस मेडिकल सेंटर ने शोध किया है जिस पर उनका ये कहना है कि सेक्स के 15 मिनट पहले अगर मसाज की जाये तो इससे सेक्स क्षमता बढ़ती है और वीर्य का स्तर बढ़ता है. इतना ही नहीं पुरुषों में प्रजनन की सम्भावना भी बढ़ जाती है.

इस पर उनका कहना है मसाज करने से स्ट्रेस कम होता है और सीमेन की मात्रा में भी बढ़ोतरी होती है. सेक्स से पहले मसाज करना आपके वीर्य को भी सेहतमंद बनता है और आपके शरीर का रक्त संचार भी सही रहता है. तो औ भी जब भी सेक्स करें उसके पहले कंधे और गर्दन की मसाज जरूर कर लें.

क्या आपके पार्टनर ने भी किया है आपको इस अंग पर किस?

सुहागरात को ऐसे बनाएं रोमांचक

पीरियड्स के दौरान भी कर सकते हैं आप सेक्स

?