सेक्स को बेहतर बनाने के लिए करें ये मसाज

सेक्स को बेहतर बनाने के लिए करें ये मसाज

दिनभर आॅफिस में काम करने के बाद जब आप घर पहुंचते हैं, तो लगता है कि कुछ ऐसा हो, तो आपकी थकान को दूर कर दे। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो यह मसाज आपके लिए परफेक्ट रहेगी। इस मसाज से न केवल आपको आराम मिलेगा, बल्कि आपकी सेक्स लाइफ भी बेहतर होगी। अगर आपका पार्टनर आपको यह मसाज दे, तो आपको और भी अच्छा लगेगा। यह आपको इरॉटिक अहसास देगी। इसके लिए आपको यह ध्यान रखना चाहिए-

जगह का चुनाव— मसाज के लिए ऐसी जगह चुनें, जहां लाइट कम आती हो। अब खुशबू  वाली मोमबत्ती जलाएं और रोमांटिक गाना बजाएं। इसके बाद मसाज दें। अगर आप अपने पार्टनर को मसाज दे रहे हैं, तो अपना लुक सेक्सी रखें और अगर आपकी पार्टनर आपको मसाज दे रही हैं, तो उनका लुक भी सेक्सी रहे। यह दोनों के बीच अहसास को बढ़ाएगा। 

ऐसे करें मसाज— अगर आपको या आपके पार्टनर को मसाज करना नहीं आता, तो इंटरनेट पर सर्च कर लें। पार्टनर की पूरी बॉडी पर अपने हाथ को घुमाएं और उनके कुछ पार्ट्स पर  किस करें। इससे वो उत्तेजित होंगे, जो सेक्स में एक्साइटमेंट लाएगा। 

पहले लम्हे की दिलाएं याद— मसाज करने के साथ ही पार्टनर को अपने अंतरंग पलों की याद दिलाएं। यह अंतरंग पलों की याद आप दोनों में नया जोश भर देगी, जो आपकी सेक्स लाइफ को खुशनुमा बना देगा।  

सुकून वाली नींद के लिए सेक्स के बाद करे यह...

सेक्स के बाद ये काम बना सकते हैं आपके पल और भी खास

बर्फ का टुकड़ा बना सकता है सेक्स को और बेहतर

 

 

?