रवि तेजा की आगामी फिल्म की रिलीज डेट हुई स्थगित

रवि तेजा की आगामी फिल्म की रिलीज डेट हुई स्थगित

टॉलीवुड अभिनेता रवि तेजा की आगामी बहुप्रतीक्षित नाटक खिलाड़ी में एक और पड़ाव है। अब नवीनतम अपडेट के अनुसार, रवि तेजा स्टारर फिल्म खिलाड़ी के निर्माताओं ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण रिलीज को स्थगित कर दिया। हमें साझा करें कि जल्द ही खिलेड़ी की नई रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ख़िलाड़ी के निर्माताओं ने अप्रैल में टीज़र का अनावरण किया। उस टीज़र में यह स्पष्ट संकेत देता है कि रवि तेजा दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। टीजर से पता चला कि रवि तेजा एक भयंकर अवतार है, जो अपने दुश्मनों के लिए एक हथौड़ा है। मास महाराजा हाथ में हथौड़ी लेकर चलते देखे गए। मीनाक्षी को गले से लगाकर और सिर पर निशाना लगाकर क्रैक अभिनेता का करीबी शॉट भी है। 

आपकी जानकारी के लिए खिलाडी का निर्देशन रमेश वर्मा द्वारा किया जाता है, खिलाडी में अर्जुन सरजा, उन्नी मुकुंदन, मीनाक्षी चौधरी और निवेथा पेथुराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। महिला प्रधान भूमिकाओं में खिलाड़ी में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती हैं और इसका निर्माण सत्यनारायण कोनेरू ने किया है, जबकि इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

टीडीपी सदस्य सत्यनारायण ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने की मांग की

टीडीपी के राष्ट्रीय अधिकारी प्रवक्ता के पट्टाभि राम ने डेयरी घोटाले को लेकर एपी सरकार पर लगाया आरोप

एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग्स ने भारत के विकास में 8.2 प्रतिशत की आई गिरावट