ओटीटी पर रिलीज होगी रवि तेजा की शानदार फिल्म
ओटीटी पर रिलीज होगी रवि तेजा की शानदार फिल्म
Share:

सिनेमाघरों के कोरोना लॉकडाउन के बीच एक और ओटीटी रिलीज की घोषणा की गई है। यहां मास महाराजा रवि तेजा की आगामी एक्शन ड्रामा खिलाड़ी ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम पर रिलीज करने की योजना बना रही है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन रक्षासुडु फेम रमेश वर्मा ने किया है। खिलाड़ी की पूरी शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। 

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण कई टॉलीवुड सितारों को संक्रमण हो जाता है और कई फिल्मों की रिलीज स्थगित हो जाती है। इस लिहाज से अन्य सभी फिल्मों की तरह रवि तेजा स्टारर 'खिलाड़ी' फिल्म की रिलीज भी टाल दी गई। सुनने में आ रहा है कि अमेज़न प्राइम ने खिलाड़ी के निर्माताओं को 45 करोड़ रुपये की पेशकश की। गौरतलब है कि इस फिल्म में खिलाड़ी में रवि तेजा के साथ दो अभिनेत्रियां डिंपल हयाती और मीनाक्षी चौधरी हैं। उ

न्नी मुकुंदन, अनसूया भारद्वाज और अर्जुन सरजा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हालांकि, 12 अप्रैल को मेकर्स ने रवि तेजा स्टारर फिल्म का टीजर रिलीज किया था। विभिन्न अवतारों में प्रदर्शित मास महाराजा, टीज़र ने एक एक्शन थ्रिलर का वादा किया। रवि तेजा को आखिरी बार क्रैक में शक्तिशाली पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने श्रुति हासन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी।

सपना के इस गाने ने मचाया भारी धमाल, वीडियो देख झूमे फैंस

ससुराल में गौहर खान ने मनाया ईद का जश्न

अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर मूवी पुष्पा का अगला भाग 2022 में होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -