पाकिस्तान से भागा मसूद अजहर, अफगानिस्तान में छुपे होने का शक
पाकिस्तान से भागा मसूद अजहर, अफगानिस्तान में छुपे होने का शक
Share:

नई दिल्ली : पठानकोट एयरबेस अटैक का मास्टरमाइंड मौलाना मसूद अजहर पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियों के हाथ नहीं लग सका था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमले के बाद अजहर फरार हो गया था. पाकिस्तानी अफसरों को शक है कि मसूद अफगानिस्तान में छुपा हो सकता है. आप को बता दें कि हमले के बाद से अजहर के पाकिस्तान की हिरासत में होने की खबर आरही थी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को बताया कि पठानकोट एयरबेस अटैक का मास्टरमाइंड अजहर है. भारत ने सबूत दिए तो पाकिस्तान को कार्रवाई करनी पड़ी. नवाज शरीफ ने खुद इस मामले में पहल की थी. पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी द्वारा मसूद अजहर के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकियों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन अजहर को कार्रवाई की भनक लग गई और वो फरार हो गया था.रिपोर्ट में पाकिस्तान के कई अफसरों के हवाले से कहा गया है कि अजहर अफगानिस्तान में छुपा हो सकता है. 

जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी अब भी पाकिस्तान की हिरासत में हैं. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार के कुछ मंत्रियों ने तो हमले के बाद अजहर को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि भी की थी. हालांकि नवाज सरकार के किसी भी मंत्री ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया था. उस समय खबरें थी कि अजहर को उसके ही घर में नजरबंद किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -