पाकिस्तान में आराम फरमा रहा मसूद अजहर, कहा- 'बीमार नहीं मैं बिल्कुल फिट हूं...'

Mar 14 2019 08:45 AM
पाकिस्तान में आराम फरमा रहा मसूद अजहर, कहा- 'बीमार नहीं मैं बिल्कुल फिट हूं...'

चीन ने एक बार फिर सुरक्षा परिषद की बैठक में आतंकी मसूद अजहर को बचा लिया है. बता दें मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्ताव पर वीटो लगा दिया है. चीन ने यह पहली बार नहीं किया है बल्कि वह इससे पहले तीन बार यह हरकत कर चुका है. भारत और अमेरिका समेत और भी कई देश चीन के वीटो से नाराज हैं. ऐसे में अब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर बयानबाजी कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और वह बिलकुल भी बीमार नहीं बल्कि फिट है. इस बात का ऐलान खुद मसूद अजहर ने ही कर दिया है. दरअसल जिस समय पूरी दुनिया मसूद पर सुरक्षा परिषद में होने वाले फैसले का इंतजार कर रही थी उस वक्त वो भी बहावलपुर में अपने हेडक्वार्टर में बैठकर दुनिया की बेचैनी पर हंस रहा था. जी हाँ... इतना ही नहीं मसूद ने अपनी बेफिक्री का एलान कल सुबह ही अपने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के अखबार के जरिए किया है.

सूत्रों की माने तो मसूद ने अपने कॉलम में लिखा है कि- वो बिलकुल स्वस्थ है. इतना ही नहीं मसूद ने ये भी लिखा है कि, 'उसे कोई बीमारी नहीं हुई है.' जानकारी के लिए बता दें आतंकी मसूद अजहर हर हफ्ते जैश के अखबार में कॉलम लिखता है. मसूद का यह अखबार पाकिस्तान के पेशावर में छपता है. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक अमेरिकी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मसूद बहुत बीमार है.

फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर डाउन, यूज़र ने ट्वीटर के जरिए निकाला गुस्सा

नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, सैलरी 40 हजार रु

IIT में वैकेंसी, वेतन मिल रहा 18 हजार रु