कश्मीर सीजफायर पर अजहर के बोल, भारत में घुसने का सुनहरा मौका
कश्मीर सीजफायर पर अजहर के बोल, भारत में घुसने का सुनहरा मौका
Share:

नई दिल्ली : आतंक के आका पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कहा है कि भारत द्वारा जो सीजफायर रमजान माह को लेकर किया गया है उसका फायदा उठाकर जैश के आतंकी भारत में घुस सकते हैं. जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर ने भारत सरकार के रमजान माह को लेकर किए गए सीजफायर को स्वयं के लिए एक सुनहरा मौका बताया है. मसूद ने कहा है कि जैश के आतंकियों के पास भारत में घुसपैठ करने का सुनहरा मौका है.

आतंक के सरगना मसूद अजहर ने एक ऑडियो क्लिप के माध्यम से यह बातें कही हैं. वह पाकिस्तान में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहा था. उसने माना कि भारत सरकार ने मजबूरी के चलते रमजान माह में सीजफायर लागू किया हैं. जिसका फायदा वे लोग उठा सकते हैं. उसने कहा कि जम्मू कश्मीर में फायरबंदी की जैसी भी खबरें आ रही हैं. आप परेशान तो नहीं हुए. दोस्तों ने फायरबंद नहीं की, जैश के लिए जगह छोड़ी हैं. 

मसूद अजहर ने यह भी कहा कि जिस स्थान पर सीजफायर हो रहा था, अब वह पहले से अधिक होगा. उसने चेतावनी देते हुए कहा कि पहले सीजफायर की आवाज जल्दी बंद हो जाती थी लेकिन अब जो सीजफायर होगा वो बिलकुल वैसा ही होगा जैसे जैश ए मोहम्मद की आदत है. बता दे कि रमजान के पाक माह की शुरुआत से पहले जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी से राज्य में सीजफायर लागू किए जाने की विनती की थी. जहां मोदी ने इसे लागू कर दिया था. हालांकि पाकिस्तान लगातार गोलीबारी करने से बाज नही आ रहा हैं. 

अब साईबाबा के दर्शन के लिए नहीं करना होगा इंतजार

5000KM तक वार करने में सक्षम अग्नि-5 का सफल परिक्षण

पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -