चार हरयाणवी लोक गीतों को मिलाकर बनाया मैशअप, रिलीज़ होते ही वायरल हुआ वीडियो

हरयाणवी गानों और संगीत की बात कुछ अलग ही है. संगीत से लेकर नृत्य तक, गानों से लेकर सुरों तक क्षेत्रीय सभ्‍यता-संस्‍कृति और परिवेश की झलक देखने को मिलती है. यह अक्सर तब देखने को मिलता है जब लोक गीतों को गानों का रुप दिया जाता है. तब इसमें वही मिठास और परिवार समाज की बातें सुनाई देती हैं. ग्रामीण इलाकों और परिवेश से रचे हरयाणवी गीत वहाँ की मिट्टी में बसे होते हैं. लेकिन एक हरयाणवी गायक गौरव भाटी ने हरयाणा के चार लोक गीतों के साथ ऐसा रीमिक्स बना डाला है, जिसे सुनते ही आपके कान खड़े को उठेंगे.

हरयाणवी गानों में अक्सर हरयाणा की छोरियों और गाँव की खूबसूरती का चित्रण देखने को मिलता है. लेकिन गौरव भाटी ने चार गानों को मिलाकर जो रीमिक्स बनाया है, उसकी बात ही कुछ अलग है. यह गाना सभी वर्ग के लोगों का फेवरेट बनता जा रहा है.आपको बता दें कि चार गानों का समावेश करके एक मैशप तैयार किया गया है, जिसे समुद्र के खूबसूरत किनारों पर फिल्माया गया है.

 

यूट्यूब पर आते ही इस मैशप ने खलबली मचा दी है और यह गाना तेज़ी से वायरल हो रहा है. रिलीज़ के कुछ घंटों बाद ही इस गाने को एक लाख बार देखा जा चूका था. इस गाने को गौरव भाटी ने ही गाया है, जबकि इसका रैप गौरव भाटी और नौटी किंग ने किया है. इस गाने में गौरव के साथ नज़र आ रही एक्ट्रेस का नाम इशिका तोमर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -