...भारत को 135-140 रनों पर रोका जा सकता था, मुर्तजा

Feb 25 2016 04:57 PM
...भारत को 135-140 रनों पर रोका जा सकता था, मुर्तजा

मीरपुर : बुधवार को बांग्लादेश के मीरपुर मे भारत व बांग्लादेश के बीच में खेले गए एशिया कप 2016 के मैच में जिस प्रकार से टीम इंडिया ने बांग्लादेश कि टीम को हराया है उसके बाद से ही बांग्लादेश के कप्तान ने रोहित शर्मा का कैच छोड़ने वाले बांग्लादेशी खिलाडी शाकिब अल हसन का बचाव किया है. इस मामले में बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा ने शाकिब का बचाव करते हुए कहा है कि मैच में इस प्रकार का प्रदर्शन होना भी एक लाजमी सी बात है.

आपको बता दे कि बुधवार को भारत-बांग्लादेश के बीच मे खेले गए इस मुकाबले में जबरदस्त रूप से फार्म में खेल रहे रोहित शर्मा के कैच को खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने छोड़ दिया था. गौरतलब है कि उस वक्त रोहित शर्मा 21 रनों पर क्रीज पर डटे हुए थे.

शाकिब ने तसकीन अहमद की गेंद पर उनका एक आसान सा कैच छोड़ दिया था. इसके बाद बांग्लादेशी टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कैच को छोड़ने वाले टीम के सीनियर खिलाड़ी शाकिब अल हसन का बचाव करते हुए कहा कि  "रोहित का कैच टर्निंग प्वाइंट था लेकिन मैच में यह सब चलता रहता है । कैच छूटते हैं । शाकिब हमारे सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से है। रोहित जल्दी आउट हो जाता तो हम उन्हें 135-140 रन पर रोक सकते थे।