नवंबर में इस तारीख को लॉन्च होगी Maserati की दूसरी लग्जरी एसयूवी Grecale
नवंबर में इस तारीख को लॉन्च होगी Maserati की दूसरी लग्जरी एसयूवी Grecale
Share:

इटली की लग्जरी कार ब्रांड मासेराती ने बुधवार को ऐलान किया है कि वह इस वर्ष 16 नवंबर को मिलानो में अगली एसयूवी Grecale को लॉन्च करेगी। कार निर्माता का दावा है कि अपनी अन्य कारों की भांति ग्रीकेल एसयूवी ने भी हवा से अपना नामकरण अपनाया है। बता दें, कार ब्रांड Maserati को विश्व की सबसे प्रसिद्ध हवाओं के पश्चात् अपनी कारों का नामकरण करने के लिए जाना जाता है।

वही इस परंपरा का आरम्भ 1963 में मिस्ट्रल से हुआ था। जिसके पश्चात् घिबली, बोरा और खामसीन का स्थान रहा। वहीं 2016 में, मासेराती ने अपनी पहली एसयूवी लेवांटे को समान नामकरण रणनीति के साथ लॉन्च किया। कार निर्माता का कहना ​​है कि आने वाली Grecale, जो इसकी दूसरी लक्ज़री SUV होगी, ब्रांड में एक अहम किरदार निभाएगी तथा रोज़मर्रा के ड्राइविंग अनुभव को पूर्ण रूप से बदल देगी।

वही आगामी मासेराती ग्रीकेल के लेवांटे के समान डिज़ाइन प्राप्त होने की उम्मीद है। इसके सेंटर में त्रिशूल व्यक्तियों के साथ एक बड़ी और बोल्ड दिखने वाली जालीदार फ्रंट ग्रिल है। ग्रिल के किनारे शार्प एलईडी हेडलैम्प्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स हैं। वहीं फ्रंट बंपर में दो सिरों पर बड़े एयर डैम दिए गए हैं। इसके साथ-साथ कार में बड़े तथा आक्रामक नजर आने वाले एलॉय व्हील, एक ढलान वाली छत तथा LED टेललाइट्स दी गई हैं। इसके साथ ही कैबिन आलीशान बेहतरीन सुविधाओं तथा तकनीक की एक वाइड रेंज के साथ उपस्थित होगा। हालाँकि, कार निर्माता ने अभी तक इसकी कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

बच्चों के लिए क्यों 'बड़ा खतरा' बन रहा डेंगू ? जानिए विशेषज्ञों की राय

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए श्री श्री रविशंकर, कन्या दान को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -