इस गाड़ी को खरीदने में गुजर जाएगी आपकी उम्र, कीमत इतनी कि...

इन दिनों बाजार में महंगी से महंगी गाड़ियां उपलब्ध हो रही है. साथ ही दिवाली जैसे बड़े त्यौहार को देखते हुए कंपनियां इन पर ऑफर भी पेश कर रही हैं. बता दें कि अब मासेराती से जुडी बड़ी खबर सामने आई है. जहां बताया जा रहा है कि 2018 ग्रां टूरिज्मो को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 2.25 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. गाड़ी दिखने में काफी शानदार नजर आती है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

आपको जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि यह दो वेरिएंट स्पोर्ट और एमसी में उपलब्ध हुई है. इसका मुकाबला पोर्श 911 टर्बो , ऑडी आर8 वी10 प्लस , निसान जीटी-आर और एस्टन मार्टिन वेंटेज वी8 से होने वाला है. 2018 ग्रां टूरिज्मो में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं जो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार बनाने में सक्षम हैं. बताया जा रहा है कि इस में मासेराती अलफेरी कॉन्सेप्ट से प्रेरित नई हैक्सागोनल ग्रिल दी गई है. 

इस कार के रियर बंपर को भी नए सिरे से डिजायन मिली है. वहीं इसके केबिन में 8.4 इंच कैपेसिटिव टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने में सक्षम है.मनोरंजन के लिए इस में हारमन कार्डन का प्रीमियम साउंड सिस्टम देखने को मिलेगा. 2018 मासेराती ग्रां टूरिज्मा में 4.7 लीटर का वी8 इंजन लगा है, जो 460 पीएस की पावर और 520 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम हैं. 

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

इस नए और दमदार फीचर के साथ Royal Enfield क्लासिक 350 ने ली एंट्री, जानिए कीमत

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -