दिल्ली मेट्रो को भी नहीं भाया मसकली 2, किया ट्वीट
दिल्ली मेट्रो को भी नहीं भाया मसकली 2, किया ट्वीट
Share:

इस समय कोरोना का खतरा सभी जगह बना हुआ है फिर वह आम लोगों पर हो या ख़ास लोगों पर. ऐसे में इस समय बॉलीवुड का काम ठप्प है लेकिन फिर भी कुछ गाने हैं जो रिलीज कर दिए गए हैं. इन्ही में शामिल है मसकली 2. आप तो जानते ही हैं इस समय बॉलीवुड में गानों का रीमेक बनाने का चलन तेजी पर है और हर पुराने गाने को नया रूप देने की कोशिश की जा रही है. ऐसा ही कुछ किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने जो हाल ही में गाने मसकली 2 में नजर आए, लेकिन दोनों को दर्शकों का प्यार नहीं मिला.

 

दिल्ली 6 का ओरिजिनल मसकली लोगों को अधिक पसंद है और इसी वजह से वो इस नए गाने को हजम नहीं कर पा रहे हैं. अब इस विवाद में दिल्ली मेट्रो आ गया है. हाल ही में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने एक ट्वीट के जरिए ओरिजिनल मसकली के पक्ष में अपनी बात कही है. आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट के जरिए सोनम कपूर को याद किया है जिन्होंने इस गाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा हैं- ''पुराने ट्रैक की कोई बराबरी नहीं है. ऊपर से हम तो खुद इस गाने का एक अहम हिस्सा हैं. ''

 

आप तो जानते ही होंगे दिल्ली 6 का ये फेमस गाना दिल्ली की तंग गलियों में शूट किया गया था और इस गाने का एक हिस्सा दिल्ली मेट्रो में भी शूट किया गया था, ऐसे में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का इस गाने की तरफ झुकाव होना लाजिमी हो जाता है. वहीँ उनके ट्वीट को पढ़ने के बाद सोनम कपूर ने भी हार्ट इमोजी के जरिए उनका शुक्रिया अदा किया है. वैसे इसी के साथ दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने सोनम कपूर को एक खास ऑफर दे दिया है. और अपने ट्वीट में लिखा है- ''एक बार सब सामान्य हो जाए, हम चाहेंगे की आप हमारे साथ फिर दिल्ली 6 की ट्रिप करें. '' बात करें मसकली 2 के बारे में तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के इस नए गाने को अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं और सभी इस गाने को बेहूदा और बेकार कह रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच घर में खेती कर रही है यह एक्ट्रेस

57 की उम्र में इस एक्टर की बॉडी देखकर शाहरुख़-ऋतिक ने किया था फ़ोन

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -