'माँ को बरसों पहले चेतावनी दी गई थी', मसाबा गुप्ता का खुलासा
'माँ को बरसों पहले चेतावनी दी गई थी', मसाबा गुप्ता का खुलासा
Share:

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने अभिनय की वजह से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। जी हाँ और सभी यह जानते हैं कि नीना ने अपने दम पर बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को पाल-पोसकर आज इस लायक बना दिया है। जी हाँ, वहीं मसाबा को भी अपनी मां पर फख्र है। जी हाँ, वहीं इंडस्ट्री में दोनों ही मां-बेटी काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में मसाबा ने बॉलीवुड में मां के रोल में टाइपकास्ट होने वाली एक्ट्रेसेस पर बात करते हुए नीना का उदाहरण दिया।

'रुक्मणी रुक्मणी शादी के बाद क्या हुआ' का उदाहरण देकर हनी सिंह ने किया बेशर्म रंग का सपोर्ट

जी दरअसल हाल ही में मसाबा ने खुलासा किया कि उनकी मां को बरसों पहले ही इसके बारे में चेतावनी मिली थी। आप सभी जानते ही होंगे नीना गुप्ता ने हमेशा शानदार अभिनय किया लेकिन उन्हें लीड रोल करने का मौका नहीं मिला। जी हाँ और नीना ने साल 1983 में आई फिल्म 'जाने भी दो यारो' में काम किया था। वहीं इस फिल्म को देखकर दर्शक आज भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। हालाँकि इसी फिल्म को लेकर नीना की बेटी मसाबा ने खुलासा किया है।

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में मसाबा ने कहा कि 'जब मेरी मां ने 'जाने भी दो यारो' में काम करने के लिए हां कहा था तो सभी ने उनसे कहा गया था कि अगर वह फनी गर्ल का रोल प्ले करेंगी तो उन्हें कभी लीड एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी, और ये सच हुआ।' मसाबा का कहना है 'बधाई हो' ही वह फिल्म है जिसमें उन्होंने 60 साल की उम्र में लीड रोल प्ले किया।

आपको बता दें कि 'जाने भी दो यारो' भारतीय राजनीति, नौकरशाही, समाज में फैले भ्रष्टाचार पर करारा व्यंग करती हुई फिल्म थी। कुंदन शाह ने इस फिल्म को सुधीर मिश्रा मदद से लिखा था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी, हालाँकि बाद में टीवी पर खूब दिखाई गई और एक कल्ट फिल्म माना गया। अब अगर हम नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार 'वध' में संजय मिश्रा के साथ नजर आई थीं। जी हाँ और मसाबा ने वेब शो 'मसाबा मसाबा' से एक्टिंग डेब्यू किया है।

सामने आया 'मेरी क्रिसमस' का पहला पोस्टर, कैटरीना कैफ ने किया शेयर

अनुपम खेर ने दी अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई

नए साल को लेकर खास है भूमि पेडनेकर का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -