उर्फी जावेद का फैशन देख दीवानी हुई ये अदाकारा, कहा- 'उनसे सीखना चाहती हूं'
उर्फी जावेद का फैशन देख दीवानी हुई ये अदाकारा, कहा- 'उनसे सीखना चाहती हूं'
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालाँकि कभी लोगों को उर्फी का अंदाज पसंद आता है, तो कभी लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। अभी कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने 'कॉफी विद करण' में उर्फी को 'फैशन आयकॉन' बताया था। वहीं, अब उनके बाद डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी उर्फी के फैशन सेंस को बेहतरीन बताया है। वह उनके फैशन की दीवानी हो गईं हैं। जी दरअसल, मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

अब इन सभी के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा से पूछा गया कि, 'वह एक दिन के लिए किस का टीचर बनना चाहती हैं, तो उन्होंने बिना देर करते हुए उर्फी का नाम लिया।' जी दरअसल इस दौरान उर्फी के फैशन स्टेटमेंट की तारीफ करते हुए मसाबा ने कहा कि वह उर्फी से सीखना चाहती हैं। इसी के साथ मसाबा ने कहा, 'मैं उर्फी से सीखना चाहती हूं। उर्फी जावेद अपने आउटफिट पर बहुत मेहनत करती हैं, जो अब तक कोई डिजाइनर और ब्रैंड नहीं कर पाया है। उर्फी की हर आउटफिट के पीछे एक सोच होती है। वह अपने फोटो क्लिक करने के बारे में भी सोचती हैं। उर्फी का मेकअप, हेयर सबकुछ ऑल प्वाइंट होता है। वह हर चीज के पीछे दिमाग लगाती हैं।'

इसके अलावा मसाबा ने उर्फी को ट्रोल करने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जी दरअसल मसाबा ने कहा कि कंटेंट बनाना किसी भी सेलिब्रिटी के लिए आसान नहीं होता। लेकिन लोगों को लगता है कि यह आसान है। तीन दिन तक लगातार अपने लुक पर काम करो और हील्स पहनकर बाहर निकलो तब पता चलेगा कि ये कितना मुश्किल है। और उर्फी जावेद रोज अपने लुक पर काम करती हैं और बाहर निकलती हैं। पता नहीं, लोगों को उर्फी जावेद से क्या परेशानी है।

अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -