नवाज़ की बेटी मरियम ने जेल में सुविधाए लेने से मना किया
नवाज़ की बेटी मरियम ने जेल में सुविधाए लेने से मना किया
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज भ्रष्टाचार के मामले में रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं. इस बीच मरियम ने जेल में बेहतर सुविधाओं को लेने से इनकार कर दिया है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने एक बयान जारी कर कहा है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि जेल अधीक्षक ने मुझे बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए आवेदन करने को कहा था लेकिन मैंने अपनी इच्छा से ऐसा नहीं किया.

 

आपको बता दें कि मरियम और नवाज को सोमवार तक इसी जेल में रहना होगा. क्योकि, सोमवार को ही उनकी जमानत याचिका दायर की जाएगी. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को एवनफील्ड रेफरेंस केस में कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई गई  है. उनकी बेटी मरियम को भी 7 साल की सजा सुनाई गई है. यह मामला लंदन के रिहायशी एवनफील्ड हाउस में 4 मकानों के से जुड़ा हुआ है.

 

इससे पहले नवाज शरीफ और मरियम को शुक्रवार को पाकिस्तान पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया था. पहले कहा गया था कि नवाज और उनकी बेटी को जेल में 'बी' क्लास सुविधा दी जा रही है. 'बी' क्लास सुविधा में घर का खाना खाने की इजाजत होती है, साथ ही अलग से बॉथरूम होता है. इसके अलावा बिस्तर, गद्दा, मेज और कुर्सी, कूलर, टीवी जैसी सुविधाएं भी प्रदान की जाती है.

दूसरा वनडे : रुट के शतकीय प्रहार से भारत को मिला 323 रनों का लक्ष्य

नवाज शरीफ को जेल: फिर गूंजा 'मोदी का जो यार है, गद्दार है, गद्दार है'

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -