अपने पिता को बेगुनाह साबित करने में जुटी मरियम नवाज़, शेयर किए दो और वीडियो
अपने पिता को बेगुनाह साबित करने में जुटी मरियम नवाज़, शेयर किए दो और वीडियो
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने अपने दावे को सही सिद्ध करने के लिए दो और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें फैसला सुनाने वाले जज अरशद मलिक यह स्वीकार करने के लिए कथित तौर पर पीएमएल-एन के एक समर्थक से मिले थे और कहा था कि नवाज़ शरीफ को दोषी करार देने के लिए उन पर 'दबाव डाला गया और धमकी दी गई' थी. गुरुवार को मीडिया ने यह जानकारी दी. 

डॉन समाचार के मुताबिक, मरियम द्वारा लाहौर स्थित पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रांतीय मुख्यालय में स्क्रीन प्रोजेक्टर पर छह जुलाई को जज मलिक और पीएमएल-एन समर्थक नासिर बट के बीच हुई वार्ता संबंधित एक वीडियो दिखाया गया था. इस खुलासे के अगले दिन जज मलिक ने पूर्व में नासिर बट से मिलने की बात स्वीकार की,  किन्तु मरियम के आरोपों का खंडन कर दिया. इसके साथ ही मलिक ने कहा कि पूर्व नेता को सबूतों के आधार पर दोषी करार दिया गया था.

इसके साथ ही मलिक ने कहा कि नवाज़ शरीफ को सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया गया था. मरियम ने दावा किया कि, "वीडियो न्यायाधीश अरशद मलिक के उन सभी दावों को झूठा सिद्ध करता है, जो उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में किए थे." वहीं दूसरे वीडियो में बट्ट को न्यायमूर्ति के आवास में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि अभी तक दोनों वीडियो की प्रमाणिकता साबित नहीं हो पाई है.

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व जनसंख्या दिवस ?

अमेरिका और ईरान के बीच गहराया तनाव, बीच बचाव में आया ईरान

US के दौरे पर जाएंगे इमरान खान, होटल का पैसा बचाएंगे, दूतावास में रुकेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -