पाकिस्तान: मरियम की सज़ा पर इनका मज़ा
पाकिस्तान: मरियम की सज़ा पर इनका मज़ा
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज ने 25 जुलाई को होने जा रहे आम चुनाव में मरियम नवाज की जगह दूसरे उम्मीदवार को चुनाव में उतारने का निर्णय ले लिया है. बता दें कि मरयम को एवेनफील्ड फैसले में चुनाव लडऩे के लिए अयोग्य करार दे दिया गया है.

 

यहाँ के कुछ अखबारों की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी ने एनए-127 के लिए लाहौर शाखा के अध्यक्ष अली परवेज मलिक को टिकट जारी किया है. अयोग्य ठहराए जाने से पहले मरियम यहीं से चुनाव लडऩे वाली थीं.  साथ ही पीपी-173 ननकाना साहिब की प्रांतीय विधानसभा सीट के लिए अब इरफान शफी खोखर पीएमएल-एन की टिकट पर उनकी जगह चुनाव लड़ने का मौका दिया है. 

 

आपको बता दें कि पनामा पेपर मामला शरीफ परिवार द्वारा लंदन फ्लैट की खरीद से संबंधित है. मरयम को सात साल जेल की सजा सुनाई गई और 26 लाख डॉलर का जुर्माना लगाया गया है. वहीं उनके पति और पीएमएल-एन सांसद कैप्टन मोहम्मद सफदर अवान को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है. पार्टी के सामने उनकी जगह योग्य कैंडिडेट को खड़ा करने की चुनौती थी. ऐसे में पार्टी ने लाहौर शाखा के अध्यक्ष अली परवेज मलिक को एनए-127 से चुनाव लड़ने के लिए टिकट जारी कर दिया है.

कोच फर्नांडो हिएरो तोड़ेंगे स्पेन से नाता

दीपा करमाकर की गोल्ड से हुई तुर्की में वापसी

फीफा 2018:गोल्डन बूट पर इंग्लैंड के केन की कड़ी पकड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -