नवाज़ शरीफ का हालचाल जानने पहुंची मरियम की तबियत बिगड़ी, करना पड़ा भर्ती
नवाज़ शरीफ का हालचाल जानने पहुंची मरियम की तबियत बिगड़ी, करना पड़ा भर्ती
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की नेता मरियम नवाज को बुधवार को आर्मी के सर्विस अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इसी अस्पताल में उनके पिता नवाज़ शरीफ सोमवार से भर्ती हैं। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। मरियम उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचीं थी। मरियम को लो ब्लड प्रशर के सिम्पटम्स के कारण भर्ती किया गया है।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मरियम को पंजाब प्रांत सरकार ने पिता को देखने के लिए पैरोल पर रिहा कर दिया है। इससे पहले मरियम ने दावा किया था उन्हे पिता से मिलने के लिए अनुमति नहीं दी जा रही है। नवाज शरीफ की देखरेख कर रहे चिकित्सक अदनान खान ने मीडिया को उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया है कि प्लेटलेट काउंट काफी कम है। 

इस बीच पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान के सूचना सलाहकार फिरदौस आशिक अवन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि पीएम इमरान ने पंजाब सरकार को निर्देश दिए हैं कि नवाज शरीफ को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराई जाए। आपको बता दें कि इस बीच नवाज के बेटे हुसैन नवाज ने आरोप लगाया है कि उनके पिता को जेल में जहर दिया जा रहा है। नवाज भ्रष्टाचार के मामलों में लाहौर की कोट लखपत जेल में बंद हैं।

बांग्लादेश ने उठाई थी ये मांग, अब भारतीय उच्चायुक्त ने दिया जवाब

महाराष्ट्र चुनाव Live: बायकुला सीट से एक्टर एजाज खान ने बनाई बढ़त, मतगणना जारी

हरियाणा चुनाव: दिल्ली बुलाए गए सीएम खट्टर, कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए JJP से किया संपर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -