एकल ग्रैंडस्लैम विनर मैरी पियर्स का फेडरर के लिए बड़ा बयान

दिल्ली: आधुनिक युग के महान खिलाड़ी है रोजर फेडरर और साथ ही उनमे खेल का विश्लेषण करने की अतभुत क्षमता है. यह कहना है दो बार की एकल ग्रैंडस्लैम विजेता मैरी पियर्स का मैरी ने 1995 में आस्ट्रेलियन ओपन और 2000 में फ्रेंच ओपन ट्राफी जीती थी. उन्होंने टीसीएस वल्र्ड 10 के बेंगलुरू 2018 के मौके पर यह सब कहा.

 

यहाँ पर उन्होंने आगे कहा, ‘‘ रोजर के बारे में मैं सोचती हूं कि वह ऐसे शाट खेलते हैं जिन्हें किसी के द्वारा बताया नहीं जा सकता. यह ऐसा ही है कि वह यह करने के लिये जन्मा है’’ मैरी ने कहा, ‘‘ वह इतना बढिय़ा इसलिये खेलता है क्योंकि वह टेनिस को पंसद करता है और इसके प्रति जुनूनी है वह घंटों तक अभ्यास करता है अगर वह टीवी पर या स्टेडियम में मैच देखता है तो वह बडी दिलचस्पी के साथ इन्हें देखता है.

 

दो बार की एकल ग्रैंडस्लैम के अलावा मैरी ने 2000 में मार्टिना हिंगिस के साथ महिला युगल फ्रेंच ओपन और भारत के महेश भूपति के साथ 2005 विम्बलडन में मिश्रित युगल की ट्राफी भी हासिल की थी.न सत्रह ही कहा सेरेना विलियम्स सफलता हासिल करने की भूख के साथ ही पैदा हुई हैं, यही चीज इन दोनों को अन्य सभी खिलाडिय़ों से बहुत अलग करती है.

क्या IPL इतिहास में ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे रैना?

वीडियो: डिविलियर्स का वो भावुक मैसेज जो उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले दिया

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप से जुड़े अमेजिंग फैक्ट्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -