शादी के 5 साल बाद ही एक-दूजे से उब गया यह कपल, फाइल किया तलाक

अमेरिकन फैशन डिजाइनर Mary-Kate Olsen ने हाल ही मे तलाक के लिए अर्जी दी है. जी हाँ, वह अपने पति Olivier Sarkozy के साथ अब नहीं रहना चाहती हैं. दोनों ने साल 2015 मे शादी की थी और अब दोनों एक दूजे के साथ नहीं रहना चाहते हैं. Mary-Kate Olsen ने कथित तौर पर फ्रांसीसी बैंकर को 17 अप्रैल को तलाक देने के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए थे लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण न्यूटन कोर्ट ने उनकी याचिका स्वीकार नहीं की हैं.

सामने आने वाली खबरों की माने तो अब Olsen का कहना है कि, 'उनके वकीलों ने सरकोजी के वकीलों से एक ईमेल प्राप्त किया था जिसमें कहा गया था कि उन्हे 18 मई तक युगल एनवाईसी अपार्टमेंट मे रहना है और फिर नहीं.' उसके बाद Olsen ने सरकोजी से समय सीमा को 30 मई तक बढ़ाने के बारे मे कहा. क्योंकि वह घर मे रहने के लिए शहर के जनादेश के कारण समय सीमा को पूरा नहीं कर सकती थीं. लेकिन अब Olsen का कहना है उनके पति ने उनकी बातों का कोई जवाब नहीं दिया है और उनकी बिना जानकारी के लीज को समाप्त कर दिया.

इसी के साथ दस्तावेजों में कथित तौर पर कहा गया है कि, ''एक तरह से Olsen तलाक की याचिका दायर करके अपनी संपत्ति की रक्षा कर सकती हैं. वहीं "उनकी संपत्ति को निपटान से रोकने के लिए एक स्वचालित अदालत के आदेश को गति प्रदान करेगा." ऐसा कहा गया. वहीं खबरों के मुताबिक Olsen ने तलाक की अर्जी में अनुरोध किया था कि 'उनके पूर्वानुमति समझौते को लागू किया जाए.'

Survivor Winners at War : आखिर कौन है 2 मिलियन डॉलर राशि जीतने के करीब

फिर से शुरू होगी 'पीकी ब्लाइंडर्स' और 'लाइन ऑफ ड्यूटी' की शूटिंग

2021 में फिल्म 'अवतार' की सीक्वल होगी रिलीज, इतने करोड़ का है बजट

Most Popular

- Sponsored Advert -