फिर फैंस को खुश कर गया Marvel Universe, सामने आया टोनी स्टार्क का आखिरी संदेश
फिर फैंस को खुश कर गया Marvel Universe, सामने आया टोनी स्टार्क का आखिरी संदेश
Share:

मार्वल यूनिवर्स की पिछली फिल्म 'अवेंजर्स एंडगेम' इस सीरीज के लिए टर्निंग पॉइंट साबित रही है और इस फिल्म के साथ ही कुछ अवेंजर्स का सफर भी खत्म हो चुका है. वहीं फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से भी इंतजार था. साथ ही थानोस की चुटकी से दुनिया के आधे लोग खत्म भी हो गए थे और सब जानना चाहते थे कि अब क्या होगा. इस फिल्म ने सभी को काफी आकर्षित किया था. 

बता दें कि अब मार्वेल यूनिवर्स की तरफ से इस उन सुपरहीरोज का आखिरी संदेश दिया गया है जिनका सफर यहां खत्म हुआ था. वहीं इसमें खासकर, आयरनमैन का संदेश फैन्स के लिए बेहद भावुक रहा है. 'एंडगेम' फैन्स के लिए काफी इमोशनल भी साबित हुई और आयरनमैन का मर जाना फैन्स को काफी दुखी नजर आया. कोई भी यह मानने के लिए तैयार नहीं था कि उनका फेवरिट आयरनमैन फिल्म के अंत में मर गया है और अब मार्वेल यूनिवर्स की तरफ से आयरनमैन उर्फ टोनी स्टार्क का आखिरी संदेश पोस्ट किया है. 

हाल ही में टोनी स्टार्क की ओर से लिखा गया है, 'हर कोई हैपी एंडिंग चाहता है। है न? लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है और शायद इस बार न हो. वहीं जब आप इसे दोबारा प्ले करेंगे तो मुझे उम्मीद है कि तब कोई जश्न होगा. वहीं इसके साथ ही मुझे उम्मीद यह भी है कि परिवार एक बार फिर साथ होंगे, मुझे उम्मीद है कि सब वापस मिलेगा और यह ग्रह पहले की तरह सामान्य रह जाएगा. अंत में उन्होंने कहा कि सबकुछ ठीक हो जाएगा और जैसा होना चाहिए, वैसा ही होगा। लव यू 3000- टोनी स्टार्क' 

 

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

हॉलीवुड में हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

बेहद बोल्ड दिखीं यह मॉडल, सेक्सी फिगर और टांग कर देगी घायल

बास्केट संग खेलती नजर आई सूजी, बेझिझक दिखाएं अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -