खुल गए Avengers Endgame के सारे राज, सामने आए दो धाँसू पोस्टर्स
खुल गए Avengers Endgame के सारे राज, सामने आए दो धाँसू पोस्टर्स
Share:

'अवेंजर्स' फ्रैंचाइज़ी की आखिरी और आगामी फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फिल्म रिलीज़ से पहले मेकर्स फैन्स को इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी और मजेदार जानकारियां भी दे रहे हैं. जिससे फैंस का उत्साह भी धीरे-धीरे बन रहा है. फिलहाल बता दें कि इस फिल्म की पूरी कास्ट और टीम फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और अब अपने फैन्स का ध्यान खींचने के लिए 'अवेंजर्स: एंडगेम' द्वारा नए पोस्टर जरी किए गए हैं. 

हर बार की तरह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के फैन्स सांसें थामकर इस फिल्म के इंतज़ार में लगे हुए हैं. जबकि पोस्टर आने वाली इस फिल्म के बारे में काफी कुछ राज भी खोल रहा है. हाल ही में मार्वल स्टूडियो द्वारा ट्विटर पर पोस्टर जारी किए गए हैं और इसमें  ब्रूस बैनर यानी हल्क नजर आ रहे हैं, जो हल्क बस्टर सूट में हैं, जिसका साफ मतलब है कि इस बार भी फिल्म से हल्क मिसिंग रहेंगे. इससे पहले आखिरी फिल्म में देखा गया था कि हल्क थैनोस के साथ हो रही बड़ी लड़ाई का हिस्सा नहीं बन सके थे और संभव है कि इस बार भी यह कैरक्टर कुछ उसी अंदाज़ में मिसिंग होगा. 

आपने आख़िरी फिल्म में यह देखा होगा कि थैनोस ने ओकोय को भी खत्म कर दिया था, लेकिन पोस्टर में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि अवेंजर्स ने अपनी कोशिशों के बल पर उसे फिर से जीवित किया है और फैन्स के लिए यह एक बड़े खुशखबरी है. 

यहां देखें फोटो...

12 मिनट तक खड़े होकर लोगों ने बजाई थी चैपलिन के लिए तालियां, श्मशान से चोरी हुआ था शव

फिर इस देसी मॉडल ने फैंस को किया घायल, बेझिझक दिखाए अपने निजी अंग

अपना पूरा बदन दिखाने में नही हिचकिचाई यह मॉडल, बिकिनी से लगा रही आग

lana rhoades ने फिर दिखाए बड़े-बड़े बट, संभलकर देखें हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -