मार्वल स्टूडियो के हेड ने 'एवेंजर्स एंड गेम' के बारे में किया बड़ा खुलासा
मार्वल स्टूडियो के हेड ने 'एवेंजर्स एंड गेम' के बारे में किया बड़ा खुलासा
Share:

केविन फाइगी ने रविवार को आयोजित हुए गोल्डन ग्लोब 2019 में अपनी सुपरहिट एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म एवेंजर्स एंड गेम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. इस इवेंट में एक इंटरव्यू के दौरान केविन ने बताया कि फिल्म के ट्रेलर और प्रमोशन वीडियो में मार्केटिंग टीम फिल्म के शुरुआती 15 मिनट के फुटेज ही इस्तेमाल करेगी.

आपको बता दें पिछले कुछ समय से 'एवेंजर्स एंड गेम' को लेकर ये कहा जा रहा था कि स्पोइलर्स से बचने के लिए इस फिल्म के ट्रेलर्स, क्लिप्स और मार्केटिंग वीडियो में फिल्म का शुरु के 15 मिनट के फुटेज ही दिखाए जाएंगे और जब इस अफवाह के बारे में केविन से पूछा गया, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, 'मैं कहूंगा कि यह बात काफी हद तक सही है. वैसे ऐसा हमारी कई फिल्मों में किया गया है. रही बात इस फिल्म की, तो फिल्म में मौजूद कई सारे रहस्यों में से कोई भी उजागर किए बिना ही फिल्म ने दर्शकों में काफी उत्साह पैदा किया है. मुझे लगता है कि डिज़्नी की मार्केटिंग दुनिया में सबसे अच्छी है और उनका निर्णय सही है.'

इतना ही नहीं इस दौरान गोल्डन अवार्ड्स में पहली बार पहुंचे केविन ने फिल्म के टाइटल के बारे में भी बताया. दरअसल इस फिल्म के एक दृश्य में डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार बाकी हीरोज से कहता है, 'अब हम एंडगेम में हैं' इस बारे में जवाब देते हुए केविन ने कहा कि, 'एवेंजर्स एंडगेम का टाइटल फिल्म का प्रोडक्शन शुरू होने से काफी पहले ही निश्चित हो गया था. और डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार फिल्म में इस शब्द का इस्तेमाल इसीलिए करता है क्योंकि हमें पता था कि यही टाइटल है.' आपको बता दें एवेंजर्स- 4 इस साल 26 अप्रैल को रिलीज होगी.

Alita: Battle Angel के हिंदी ट्रेलर ने मचाया तहलका, इस दिन भारत में रिलीज़ होगी फिल्म

एशियन फिल्म अवॉर्ड 2019 : रणबीर की 'संजू' को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

इस मॉडल के सेक्सी पोज़ देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -