हल्क श्रृंखला के लिए इस अभिनेत्री ने बनाई जगह
हल्क श्रृंखला के लिए इस अभिनेत्री ने बनाई जगह
Share:

शी-हल्क श्रृंखला ने घोषणा के बाद बहुत सारी चर्चाओं को जन्म दिया है। कैट कोइरो को उसके निर्देशक के रूप में लाने के बाद, मार्वल स्टूडियोज को लगता है कि उसने शी-हुलिया सीरीज़ में टाइटिलर की भूमिका निभाने के लिए अपनी बढ़त बना ली है। सूत्रों का कहना है कि पेरी मेसन स्टार तातियाना मसलनी को डिज्नी + के लिए मार्वल की शी-हल्क श्रृंखला में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया है। प्रमुख मनोरंजन में से एक ने मंगलवार को कहा कि कैट कोइरो श्रृंखला के लिए कई एपिसोडों को पतवार करेंगे जिसमें श्रृंखला के लिए पायलट शामिल होंगे और अब श्रृंखला को अंतिम रूप से अत्यधिक प्रतिष्ठित भूमिका के लिए अपनी अग्रणी अभिनेत्री मिल गई है।

मार्वल फिलहाल टिप्पणी करने के लिए मौजूद नहीं थे। लेखन भाग के लिए रिक और मोर्टी लेखक जेसिका गाओ को पहले ही साइन किया जा चुका है। स्टैन ली, शी-हल्क द्वारा सह-निर्मित होने वाले अंतिम प्रमुख चरित्र जेनिफर वाल्टर्स, ब्रूस बैनर के एक वकील और चचेरे भाई उर्फ द हल्क हैं। उसके चचेरे भाई से एक आपातकालीन रक्त संक्रमण वाल्टर्स को उसकी शक्तियां देता है, लेकिन बैनर / हल्क के विपरीत, वह-हल्क अपनी क्षमता और स्वभाव को बनाए रखने में सक्षम था।

वुमन इन गोल्ड स्टार मसलनी आगामी ब्लैक विडो फिल्म में कैप्टन मार्वल और स्कारलेट जोहानसन के ब्री लार्सन के बाद एक मार्वल परियोजना का नेतृत्व करने वाली नवीनतम महिला अभिनेत्री बन गई है। मार्वल के प्रमुख केविन फीगे ने एमसीयू में विविधता लाने के लिए इसे अपना मिशन बना लिया है और ब्रह्मांड के लिए यह नवीनतम जोड़ सिर्फ यही करता है। अनाथ ब्लैक में अपनी एमी-विजेता भूमिका के लिए जानी जाने वाली, मसेनी, एचबीओ के पेरी मेसन में मैथ्यू राइस के विपरीत अपनी बहु-प्रशंसित भूमिका निभा रही है। वर्कफ़्रंट की बात करे, तो वह लायंसगेट की पिक्चर स्ट्रॉन्ग एंड डिस्ट्रॉयर में देखी गई हैं।

मशहूर एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ का हुआ देहांत, इस कारण गई अभिनेत्री की जान

ताइवान के अभिनेता एलियन हुआंग का निधन, इस अवस्था में मिला शव

यह हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बायोपिक के लिए खुद लिखेगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -