आयरन मैन-स्पाइडर मैन जैसे सुपरहीरोज के पितामह स्टेन ली का निधन
आयरन मैन-स्पाइडर मैन जैसे सुपरहीरोज के पितामह स्टेन ली का निधन
Share:

दुनियाभर को स्पाइडर मैन, आयरन मैन, द हल्क जैसे सुपरहीरोज की सौगात देने वाले मशहूर हॉलीवुड एक्टर स्टेन ली के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है. आपको बता दें स्टेन ली का 95 साल की उम्र में निधन हो गया. स्टेन ली अमेरिका में कॉमिक बुक संस्कृति का चेहरा माने जाने वाले अभिनेता थे. सोमवार को स्टेन ली ने अंतिम सांस ली. स्टेन ली को तो मार्वल कॉमिक्स का जनक कहा जाता था.

स्टेन ली ने स्पाइडर मैन और आयरन मैन के अलावा एक्स मैन, हल्क, ब्लैक पैंथर, थोर, डॉक्टर स्टैंज और कैप्टन अमेरिका जैसे और भी कई सुपर हीरो के किरदारों को गढ़ा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें स्टेन ली ने अमेरिका के एक निजी अस्पताल में 95 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली. सुनने में आया है कि स्टेन ली पिछले कुछ सालों से बीमार चल रहे थे.

स्टेन ली के निधन की जानकारी मशहूर न्यूज़ एजेंसी ANI ने एक ट्वीट के जरिए दी है. स्टेन ली का जन्म 28 दिसंबर, 1922 को न्यू यॉर्क में हुआ था. स्टेन ली की बेटी जे सी ली ने इस बारे में कहा कि- ''वे हमेशा कुछ नया करते रहने को अपने फैन्स के प्रति एक दायित्व मानते थे. वे अपने जीवन से प्यार करते थे. साथ ही अपने काम के से भी उन्हें काफी लगाव था. उनके परिवार और उनके प्रशंसकों से उन्हें हमेशा प्यार मिला. उनका कोई सानी नहीं है.''

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

न्यूड होकर गाय पर बैठकर अश्लील पोज़ दे रही ये मॉडल

जालीदार टॉप पहनकर मिया खलीफा ने दिए हॉट पोज़, देखकर फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -