यहां मिल रही है मारुति की शानदार फर्स्ट ओनर कार, जानिए क्या है इनकी खासियत
यहां मिल रही है मारुति की शानदार फर्स्ट ओनर कार, जानिए क्या है इनकी खासियत
Share:

हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर Maruti Suzuki Brezza, Baleno, S-Cross सहित कई पुरानी कारें सूची में शामिल कर दी गई है. बता दें कि मारुति सुजुकी की ट्रू वैल्यू कंपनी पुरानी कारों का कारोबार कर रही है. यहां मारुति सुजुकी की पुरानी कारें बेच रही है. हमने 17 जनवरी की सुबह मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर दिखी कारों की एक सूची आपके लिए तैयार हो चुकी है, तो चलिए जानते है.... 

एक Maruti Suzuki Vitara Brezza VXI कार गुजरात के वड़ोदरा में बताई जा रही है, जो 8.95 लाख रुपये में बिक्री के लिए पेश कर दी है. यह वर्ष 2021 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 10199 किलोमीटर ही चल चुकी है. यह फर्स्ट Owner कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है. जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर गुजरात का बताया जा रहा है. इस पर भी ट्रू वैल्यू की ओर से एक साल की वारंटी दी जा रही है. इतना ही नहीं, कार की तीन सर्विस भी फ्री होने वाले है.

एक Maruti Suzuki XL6 SMART HYBRID ZETA कार मध्य प्रदेश के इंदौर में है, जो 10.25 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह भी वर्ष 2021 मॉडल की कार है. कार अभी तक कुल 4952 किलोमीटर ही चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर है. कार पेट्रोल इंजन पर बेस्ड है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है. इस पर भी ट्रू वैल्यू की ओर से 1 वर्ष की वारंटी और 3 सर्विस भी फ्री भी प्रदान की जा रही है.

एक Maruti Suzuki S-Cross ZETA 1.3 कार गुरुग्राम में है. जिसके लिए 11.45 लाख रुपये के मूल्य की मांग की है. यह वर्ष 2021 मॉडल की पेट्रोल इंजन कार है, जो सिर्फ 4826 किलोमीटर ही चली है. यह फर्स्ट ओनर है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का बताया जा रहा है. इस पर भी ट्रू वैल्यू की ओर से 1 वर्ष की वारंटी और 3 सर्विस भी फ्री दी जा रही हैं.

Yezdi Roadster समेत इन बाइक्स में मिल रहा शानदार फीचर

शोरूम से निकली एकदम नई कार, जानिए क्या है इसकी कीमत

कई सुविधा से भरपूर है ये पुरानी कारें, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -