Maruti Wagon R जल्द होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Maruti Wagon R जल्द होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Wagon R सात सीटों के साथ अगले महीने लॉन्च हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपनी सात-सीटर Wagon R की Nexa प्रीमियम डीलरशिप्स के जरिए बिक्री कर सकती है. बता दें कि Nexa डीलरशिप्स पर कंपनी की प्रीमियम कारों की बिक्री होती है. वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो इसके तीसरे जेनरेशन की कम बिक्री 7-सीटर Wagon R की लॉन्च में हो रही देरी का एक बड़ा कारण माना जा सकता है.

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

इस साल जनवरी महीने में Maruti Suzuki ने  Wagon R 2019 को लॉन्च किया था. कंपनी की यह बजट कार Heartect प्लेटफॉर्म पर काम करती है. मारुति ने इस कार के प्रपोर्शन को पहले के मुकाबले बढ़ाया है. वहीं, इसमें कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं. Wagon R 2019 के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों को अपडेट किया गया है. Wagon R 2019 के लॉन्च के बाद इसकी डीसेंट बिक्री भारतीय बाजार में हुई है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में 7-सीटर Wagon R की ज्यादा बिक्री होगी. हालांकि, इसकी बिक्री Arena या Nexa किसमें होगी, इसी अभी कोई भी जानकारी नहीं है. 7-सीटर वाली Wagon R में स्टैंडर्ड हैचबैक की तुलना में ज्यादा प्रीमियम फीचर्स दिए जाएंगे. कीमत की बात करें, तो इसका मुकाबला Renault की आने वाली Triber MPV से होगा. Renault Triber MPV भारत में एक या दो महीने में लॉन्च हो जाएगी. इसकी अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत 5.5 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये तक के बीच होगी. वही, इस कीमत में मारुति सुजुकी की कोई भी MPV मॉडल नहीं है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -