Maruti Swift हुई महंगी, जानिए नए वेरियंट की कीमत
Maruti Swift हुई महंगी, जानिए नए वेरियंट की कीमत
Share:

अपनी हैचबैक कार स्विफ्ट की कीमतों में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति ने शुक्रवार को  बढ़ोतरी कर दी. मारुति ने ऑल्टो और बलेनो के बाद स्विफ्ट को भी बीएस6 इंजन में अपग्रेड कर दिया है. लेकिन यह अपग्रेडेशन केवल पेट्रोल इंजन में ही किया गया है. ये होगी नए ​वेरियंट की कीमत आइये जानते पूरी जानकारी विस्तार से 

22 KYMCO ने लॉन्च की ये शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

चार सिलेंडर K12B इंजन स्विफ्ट में बलेनो की तरह 1.2 लीटर का लगाया गया है. हालांकि नई इंजन में गाड़ी की आउटपुट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 1.2 लीटर का इंजन 84 एचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क देता है. वहीं मौजूदा बीएस4 इंजन के मुकाबले यह कम माइलेज देगा और इसका माइलेज 21.2 किमी प्रति लीटर होगा. स्विफ्ट में 1.3 लीटर का डीजल इंजन भी आता है, जिसे कंपनी ने अपडेट नहीं किया है.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्विफ्ट के सभी वेरियंट्स में AIS-145 मानक वाले सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. सभी वेरियंट्स में को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिअर पार्किंग सेंसर का फीचर मिलेगा. पहले केवल डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और ड्राइवर साइड सीट बेल्ट रिमांडर का फीचर मिलता था. और रिअप पार्किंग सेंसर का फीचर केवल टॉप ZXi और ZDi में ही मिलता था. नए इंजन के साथ स्विफ्ट की कीमतों में भी बढ़ोतरी की गई है. नई रेंज 5.14 लाख रुपये से शुरू होगी. बेस वेरियंट की कीमत में 15 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है वहीं डीजल वेरियंट की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है. बेस डीजल वेरियंट की कीमत में 6 हजार रुपये और टॉप वेरियंट में तकरीबन 4 हजार रुपये की बढ़ोतरी हुई है. जिसे ग्राहकों नए मॉडल पर देनी होगी.

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -