इस कंपनी ने गुरुग्राम प्रशासन को सौंपे 2 लाख फेस मास्क
इस कंपनी ने गुरुग्राम प्रशासन को सौंपे 2 लाख फेस मास्क
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन 2 लागू किया है. ताकि किसी भी तरह वायरस को फैलने से रोका जा सके. लेकिन लॉकडाउन की वजह से कारोबार रुक गया है. ऐसे में देश की ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने-अपने स्तर पर इस मुश्किल की घड़ी में मदद के लिए आगे आई हैं. इसी बीच Maruti Suzuki ज्वाइंट वेंचर Krishna Maruti ने ट्रिपल प्लाई फेस मास्क की 2 लाख यूनिट गुरुग्राम प्रशासन को सौंपी हैं.

Bajaj Pulsar 125 BS6 इंजन के साथ बाजार में हुई पेश, यूजर्स को मिले कई जबरदस्त फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि CSR पहल के तौर पर फेस मास्क गुरुग्राम के आईएएस, जिला मजिस्ट्रेट अमित खत्री और एसीएस हरियाणा और CEO GMDA वी.एस. कुंडू को ईडी और सीईओ राम नटराजन ने Krishna Group के चेयरमैन Ashok Kapur की ओर से Maruti Suzuki के एग्जीक्युटिव बोर्ड मेंबर राजीव गांधी की उपस्थिति में दिए. हरियाणा और केंद्र सरकार की ओर से Maruti Suzuki से मार्च, 2020 के आखिर में अनुरोध किया गया था कि वह अपने प्रोडक्शन इंफ्रास्ट्रक्चर में कोरोनावायस से लड़ाई में मदद के लिए बड़े स्तर पर मास्क कर का निर्माण कर सके.

इस महीने में Yamaha FZ 25 और FZS 25 के BS6 वेरिएंट्स हो सकते है लॉन्च

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कार के प्रोडक्शन में बड़ी संख्या में सामग्री, प्रोडक्शन प्रोसेस और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाता है. इस भरोसे को साथ लेकर और प्रोडक्ट टेस्टिंग गाइडलाइंस की जानकारी के बिना चेयरमैन आरसी भार्गव ने जेवी पार्टनर अशोक कपूर के साथ फोन कॉल में ट्रिपल प्लाई फेस मास्क तैयार करने और बनाने के लिए प्रतिबद्ध किया. Maruti Suzuki के मैनेजमेंट और टेक्सटाइल डिपार्टमेंट के सपोर्ट के साथ मारुति सुजुकी और कृष्णा ग्रुप के इंजीनियर्स की मेहनत के बाद भारत सरकार द्वारा मास्क को SITRA प्रयोगशाला में पास किया गया था. मास्क को सौंपने से पहले प्लांट सेट-अप में कई दिन पहले तक बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन किया गया था.

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS हुई लॉन्च, जानें कब प्रांरभ होगी डिलीवरी

50000 रु से कम कीमत में ये है धांसू BS6 बाइक

Skoda Volkswagen ने कोरोना के खिलाफ जंग में किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -