Maruti Suzuki XL6 की लीक तस्वीरे आई सामने, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

Maruti Suzuki XL6 की लीक तस्वीरे आई सामने, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

इंटरनेट पर हाल ही में देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki की नई प्रीमियम एमपीवी की तस्वीरें लीक हो गई हैं. 6 सीट वाली इस कार पर मारुति सुजुकी लंबे समय से काम कर रही है. मारुति सुजुकी एक्सएल6 (Maruti Suzuki XL6) के नाम से आने वाली यह कार 21 अगस्त को लॉन्च होने वाली है. मारुति सुजुकी की यह एमपीवी प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा द्वारा सेल की जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस बाइक से Bajaj Pulsar 250 Adventure होगी सस्ती, जल्द होगी लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी अर्टिगा पर बेस्ड नई प्रीमियम Maruti Suzuki XL6 अर्टिगा के मुकाबले ज्यादा शानदार और इंटीरियर से स्टाइलिश होगी. इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरों में कार का साइड और रियर लुक नजर आ रहा है. मारुति सुजुकी एक्सएल6 में बड़ी ग्रिल, बड़े एलईडी हेडलैम्प, नया फ्रंट-रियर बंपर, सिल्वर स्किड प्लेट, ड्यूल-टोन बंपर, व्हील आर्च के चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग, रियर में नेक्सा का बैज और रूफ रेल्स दिए जाएंगे. कई बदलावों के अलावा एक्सएल6 में डोर, पीछे का गेट, एलॉय व्हील और रियर लाइट्स स्टैंडर्ड अर्टिगा जैसी ही हैं.

Revolt RV 400 होगी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बाइक, जानिए लॉन्च डेट

इस नई कार में मारुति 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप होगा. पहले इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा और बाद में 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा. माना जा रहा है कि यह कार शुरुआत में सिर्फ पेट्रोल इंजन में ही आएगी.केबिन की बात की जाए तो मारुति सुजुकी की इस कार का इंटीरियर फुल ब्लैक हो सकता है. मारुति एक्सएल6 के नाम से पता चल रहा है कि इसमें 6 सीट्स दी जाएंगी. इस कार में दूसरी लाइन में 2 अलग कैप्टन सीट्स दी जाएंगी. कार के अंदर नया स्मार्ट प्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम और काफी कुछ प्रीमियम फील देने के लिए दिया जाएगा और यह कार मारुति की अब तक की सभी कारों से ज्यादा प्रीमियम होगी. 

Xtreme 200R और Xtreme 200S की कीमत में हुई बढोंत्तरी, फिर भी है ग्राहकों की पहली पंसद

इलेक्ट्रिक रॉकेट बाइक खरीदे मात्र 16 हजार रू में, होगा हवा में उड़ने का अहसास

बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम