चाहिए नई कार, तो कर लो थोड़ा इन्तजार, Maruti Suzuki ला रही है नए अवतार में यह कार
चाहिए नई कार, तो कर लो थोड़ा इन्तजार, Maruti Suzuki ला रही है नए अवतार में यह कार
Share:

अगर आपको Maruti Suzuki की कार के वाकई काफी दीवाने हैं और आप फ़िलहाल इस कंपनी की कोई कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप थोड़ा सा धैर्य रख लें. क्योंकि कुछ समय में ही कंपनी अपनी नई कार पेश करने जा रही है. बता दें कि नई कार के लिए इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है. क्योंकि हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही Maruti Suzuki अपनी जानी मानी कार WagonR को अगले साल नए अवतार में बाजार में उतारने वाली है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसकी डेट भी सामने आयी है जिसमें माना जा रहा है की कंपनी इसको बाजार में पेश कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कहा जा रहा है कि 23 जनवरी 2019 को कंपनी इस कार को पेश कार सकती है. माना जा रहा है की इस कार को पहले भी काफी पसंद किया गया है और यह इसका नया अवतार होगा. 

Maruti Suzuki की नई WagonR जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगी. ये 1-लीटर, 3-सिलेंडर के-सीरीज पेट्रोल इंजन जो 67 Bhp का पावर और 90 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं ख़बरें है कि कंपनी इसको 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उतारेगी. जबकि इसमें आपको नया डैशबोर्ड, रिवाइज्ड इंस्ट्रूमेंट पैनल और टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, ISOFIX चाइल्ड सीट फिटमेंट आदि मिलेंगे. फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम

अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक

जावा : हिंदुस्तान के इस शहर में खुला पहला शोरूम, बुकिंग हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -