मारुती ने किया विटारा ब्रेजा की कीमतों में इजाफा

देश की दिग्गज चार पहिया निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे पॉपुलर कार विटारा ब्रेजा को आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. इसके आलावा कंपनी ने इसमें एबीएस, ईबीडी, ड्यूल एयरबैग्स, हाई स्पीड वॉर्निंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और ISOFIX माउंट्स जैसे और भी कई फीचर जोड़े है. इन नए फीचर्स से लैस होने के बाद कार की प्राइज में भी फर्क आया है. जिसके बाद इस कार का बेस प्राइज से पहले से थोड़ा ज्यादा हो गई है.

कंपनी सूत्रों के मुताबिक 2018 मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के बेस मॉडल LDi की कीमत में 24,000 रुपये का इजाफा हुआ है. वहीं इसके LDi(O) वेरियंट की कीमत में 11,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. इसके आलावा विटारा ब्रीजा के ZDi वेरियंट में 8,000 रुपए और ZDi+ वेरियंट में 4,000 रुपये का इजाफा हुआ है.

गौरतलब है कि कंपनी ने इसके बेस वेरियंट में कुछ नए सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं जिनकी वजह से इसकी कीमतों में इजाफा हुआ है. वहीं वहीं मारुती ने इसके हायर वेरियंट्स में दो नए सेफ्टी फीचर्स ऐड किए है जिसकी वजह से इसके प्राइज में भी डिफरेंस आया है. बता दें कि इस कार का भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स की एंट्री लेवल कार नेक्सॉन से सीधा मुकाबला है.

जल्द लांच करेगा हीरो अपनी यह डीजल बाइक

ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 1200 होगी दो वैरिएंट्स में लांच

भारत में लांच होने वाली है बेनेली की नई बाइक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -