Maruti Suzuki की ये है छोटी MPV, इस दिन होगी लॉन्च
Maruti Suzuki की ये है छोटी MPV, इस दिन होगी लॉन्च
Share:

भारत में अपनी नई 7 सीटर वैगन-आर अब मारुति सुजुकी लांच करने की तैयारी में है. नई 7 सीटर वैगन-आर को अगर छोटी MPV कहा जाए तो गलत नहीं होगा. कंपनी इस नई कार को जून में लांच कर सकती है, लेकिन हमारे सोर्स के अनुसार इसे 7 जून को लांच किया जा सकता है, हांलाकि अभी तक कोई जानकारी कंपनी ने इस बारे में नहीं दी है. लेकिन बाजार मे अलग अलग तरह से कयास लगाए जा रहे है.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

बड़ी फैमिली को ध्यान में नई वैगन-आर मे रखते हुए बनाया गया है, यह कम बजट की कार होगी जो MPV अर्टिगा से सस्ती होगी. यह वैगन-आर पर बेस्ड होगी और कंपनी इसमें एक्सटेंडेड व्हील वर्जन का इस्तेमाल करेगी ताकि 7 लोग इसमें आराम से बैठ सकें.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन 7 सीटर वैगन-आर में 1.2 लीटर का मिलेगा, यह वही इंजन है जो मौजूदा वैगन-आर को पावर देता है. यह इंजन  82 Bhp की पॉवर और 113 Nm का टार्क जेनरेट करता है. वही इसे 5 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया जायेगा. भारत में इसका मुकाबला Datsun Go+ से होगा. उम्मीद जताई जा रही है भारतीय कार बाजार में नई 7 सीटर वैगन-आर की संभावित एक्स-शोरूम कीमत 5.50 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये तक के बीच हो सकती है. एक्सपर्ट की माने तो अगर इस कीमत में यह कार आती है तो इसके खरीदने वालों की लाइन लग जाएगी क्योकिं फिलहाल कोई मजबूत खिलाड़ी इस सेगमेंट में नहीं है. 

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -