ये कारें देती है सुपर माइलेज
ये कारें देती है सुपर माइलेज
Share:

ऐसी कारों के बारे में Maruti Suzuki, Hyundai और Bajaj Auto के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें शानदार माइलेज मिलता है. इन कारों में Maruti Suzuki Dzire, Maruti Baleno, Maruti Swift, Maruti Suzuki Ciaz, Honda Amaze और Bajaj Qute शामिल हैं. इन कारों की सबसे खास बात इनकी कम कीमत हैं. इन्हें खरीदने पर दूसरी कारों के मुकाबले अपनी जेब बहुत कम असर पड़ेगा. ARAI एजेंसी के मुताबिक इन कारों में 25 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज मिलता है. तो जानते हैं इन कारों की कीमत और माइलेज के बारे में. ताकी अपने बजट में आप अपनी पसंद की कार को खरीद सकें.

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

नई जेनरेशन वाली Maruti Suzuki Dzire के डीजल मॉडल में ग्राहकों को 28.40 kmpl का माइलेज मिलता है.Maruti Dzire की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5,69,923 रुपये है.

TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु

Bajaj Qute में ग्राहकों को 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.Bajaj Qute की शुरुआती कीमत 2.48 लाख रुपये महाराष्ट्र एक्स-शोरूम है.

Bajaj Pulsar 220F से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिए तुलना

Maruti Swift के पेट्रोल(MT/AGS) वेरिएंट पर 22 kmpl और डीजल(MT/AGS) वेरिएंट पर 28.4 kmpl का माइलेज मिलता है. दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4,99,000 रुपये Maruti Suzuki Swift की शुरुआती है.

Honda CBR 250R से Suzuki की ये बाइक कितनी है अलग

Maruti Baleno के डीजल मैनुअल वेरिएंट पर 27.39 kmpl, पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 23.87 kmpl और पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 21.4 kmpl का माइलेज मिलता है. Maruti Baleno की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5,58,602 रुपये है.

भारत मे Harley-Davidson पेश करेगी सबसे सस्ती बाइक

Honda Amaze का 1.5 लीटर डीजल इंजन 27.40 kmpl का माइलेज देता है.Honda Amaze की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5,87,900 रुपये है. 

इस साल से सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की ही होगी बिक्री

Maruti Ciaz का मैनुअल डीजल इंजन 28.09 kmpl का माइलेज देता है.Maruti Ciaz की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 9,58,689 रुपये है.

Pep Plus के अलावा ​ये स्कूटर है आपस में कितनी सस्ती, जानिए

सरकार वाहन को लेकर करने वाली है इस एक्ट में बड़ा बदलाव

भारतीय ग्राहक इन तीनो स्टाइलिश बाइकों मे से किसे करते है सबसे अधिक पंसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -