Maruti Suzuki Swift : नए अवतार में जल्द होगी पेश, लीक जानकारी आई सामने

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki Swift अपने सेगमेंट की काफी पॉपुलर कार है और भारतीय बाजार में यह गाड़ी कई वर्षों से अपना दबदबा बनाए रखी हुई है. साल 2018 के दौरान कंपनी ने इसे नए जनरेशन के साथ उतारा था, जिसके बाद अब कंपनी मिड-साइज हैचबैक के फेसलिफ्ट अवतार को लेकर काफी काम कर रही है. इतना ही नहीं इस नई Swift फेसलिफ्ट की तस्वीर भी सामने आ गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Maruti Suzuki Swift फेसलिफ्ट को आने वाले महीनों में लॉन्च किया जा सकता है और नई स्विफ्ट में कंपनी कुछ कॉस्मैटिक बदलाव के साथ बड़े बदलाव भी करेगी जो कि इसके फ्रंट ग्रिल पर होंगे. फ्रंट में मिलने वाली नई मेश ग्रिल मौजूदा जनरेशन वाली मल्टीपल स्लैट ग्रिल को रिप्लेस करेगी, जिसके चलते यह गाड़ी स्पोर्टी और स्लाइलिश लगेगी. इसके साथ ही पूरी ग्रिल पर नई Swift में एक रनिंग सिंगल बार दी गई है जो कि सुजुकी लोगो को समायोजित करता है.

Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Maruti Swift फेसलिफ्ट का आकार दिखने में मौजूदा Maruti Swift जैसा ही है और इसमें अब कंपनी नए एलॉय व्हील्स देगी. मल्टीपल स्पोक सटीक कट एलॉय व्हील्स को नई Swift के टॉप मॉडल में देख सकेंगे. तस्वीरों में इसके रियर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन यहां भी कंपनी नया बंपर जरूर दे सकती है.

Vespa Elegante : इन आकर्षिक ​फीचर्स से होगी लैस

Honda Dio BS6 की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नया प्राइस

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -