अलविदा 2018 : इस साल इस कार ने किया अद्भुत कारनामा, बिक्री के रिकॉर्ड किए ध्वस्त

अलविदा 2018 : इस साल इस कार ने किया अद्भुत कारनामा, बिक्री के रिकॉर्ड किए ध्वस्त

देश की सबसे बड़ी पैसेंजर वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भारत में कई शानदार कारों के विक्रय के लिए पहचानी जाती है. यह कंपनी हैचबैक, सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी का प्रमुखता से विक्रय करती है. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में कहा है कि साल 2018 में उसकी नई डिजायर कार को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है यानि यह कार इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन चुकी है. 

टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन

इस साल में डिजायर ने कंपनी की पॉपुलर कार ऑल्टो को पछाड़ते हुए अप्रैल से नवंबर की बिक्री में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. वहीं आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने इस साल अपनी डिजायर को अपडेटेड फीचर्स के साथ कई आकर्षक कलर ऑप्शन में पेश किया था. 

इन्तजार की घड़ियां खत्म, इस दिन झलक दिखाने आ रही है Jimny

सियाम द्वारा जारी रिपोर्ट की माने तो अप्रैल 2018 से नवंबर 2018 के बीच मारुति सुजुकी ने अपनी डिजायर हैचबैक की 1,82,139 यूनिट्स बेचने का कारनामा किया है. अगर हम इसकी तुलना अप्रैल-नवंबर 2017 से करें तो कंपनी ने 1,53,303 डिजायर कारें उस समय बेचीं थीं. अतः इस साल करीब 16 हजार यूनिट अधिक बिकी है. वहीं साल 2018 की कुल बिक्री  का आंकड़ा 1,82,139 यूनिट्स का है. दूसरी ओर आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस समय सुजुकी अपनी कई शानदार कारों पर ईयर एंड ऑफर दे रही है. 

 

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार

HYUNDAI की धाँसू गाड़ी की तस्वीर लीक, खुल गए सारे राज...